मनोरंजन

“जलजीरा” लेकर आए राकेश मिश्रा ने बढ़ाया भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री का पारा

मुंबई। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री मैं लगातार हिट गाने देने वाले सिंगरों में से एक राकेश मिश्रा ने अपने नए गाने “जलजीरा” से धमाल मचा दिया है। यूं तो गर्मियों में “जलजीरा” लोगों को राहत देती है, लेकिन भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में राकेश मिश्रा के “जलजीरा” ने पारा ही बढ़ा दिया है। हर बार की तरह राकेश मिश्रा का यह गाना भी बेहद धमाकेदार और मनोरंजक है। इस वजह से इस गाने को 24 घंटे में ढाई मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। राकेश मिश्रा की गिनती भी भोजपुरी के उन सिंगरों में होती है, जिनके गाने रिलीज होने के साथ ही मिलियन क्लब के आंकड़े को छू लेती है।

राकेश मिश्रा के इस गाने को बहुत प्रतिष्ठित म्यूजिक कंपनी टी सीरीज हमार भोजपुरी में अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। इस बार भी राकेश मिश्रा ने यह गाना भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की खूबसूरत आवाज की मलिका शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है, जिसे राकेश मिश्रा के फैंस के साथ साथ भोजपुरी म्यूजिक लवर्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। वही गाना जलजीरा को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि गर्मी के दिनों में “जलजीरा” का महत्व काफी बढ़ जाता है। यह लोगों को राहत दिलाती है। उसी तरह हमारा यह गाना दर्शकों को राहत देगी और खूब सारा मनोरंजन भी। हम अपने चाहने वालों से बस यही अपील करेंगे कि आप हमारे इस गाने को भी दूसरे अन्य गानों की तरह खूब प्यार और आशीर्वाद दें और उसे सुपर डुपर हिट बनाएं।

मालूम हो कि राकेश मिश्रा के साथ गाना जलजीरा में पारुल ठाकुर की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। दोनों ने मिलकर उसके म्यूजिक वीडियो में जमकर धमाल मचाया है। इस गाने का लिरिक्स प्रकाश बारूद का है और म्यूजिक सरविंद मल्हार का। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डायरेक्शन एस एस एस फिल्म्स ने किया है।

https://youtu.be/heIo1r78YZ4

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button