बिहार

बाँका जिला विधीज्ञ संघ ने बाँका जिला जज को दी भावभीनी विदाई

  1. रिपोर्ट- के पी चौहान
  2.  संपादन ~ चुन्नु सिंह

बाँका

बाँका जिला विधीज्ञ संघ के प्रशाल में आज एक बैठक आयोजित कर बाँका के जिला एवं सत्र न्यायाधीश देवराज त्रिपाठी को भावभीनी विदाई दी गई।
इस अवसर पर जिला विधीज्ञ संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री त्रिपाठी साहब का कार्यकाल यहाँ मात्र तीन महीने का ही रहा, लेकिन इतने कम समय में ही इन्होने यहाँ के अधिवक्ताओं और अपने अधिनस्थ पदाधिकारीगण एवं कर्मचारियों को एक सूत्र में बांधने का भरसक प्रयास किया और एक हद तक वह सफल भी रहे। इन्होंने कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ये अपने नये स्थानों पर भी अपने सक्रिय कार्यों से वहाँ के अधिवक्ताओं, पदाधिकारीगण और कर्मचारियों को एक सूत्र में पिरोकर निस्पक्ष कार्य करेंगे।
विधीज्ञ संघ के सचिव प्रमोद कुमार सिंह ने कहा जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपने कम समय में ही अपने निस्पक्ष और नि:स्वार्थ कार्यों से से एक अलग पहचान बना लिए।
बरीष्ठ अधिवक्ता ज्योतिर नंदन झा, राजेन्द्र झा, प्रदीप कुमार चक्रवर्ती ,रामदुलार यादव, लालदेव यादव, मो आजम सईद, अब्दुल वशीर, विनोद कुमार मिश्र सहित अन्य अधिवक्ताओं ने भी जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कार्यों सराहा तथा गन्तव्य स्थान मोतिहारी मे भी अपने कार्यों को दुहराने की अपील की।
जिला विधीज्ञ संघ के अध्यक्ष संजय सिंह, सचिव प्रमोद कुमार सिंह सहित अन्य अधिवक्ताओं ने भी जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री त्रिपाठी को अंगवस्त्र और बुके देकर सम्मानित किया ।
इस अवसर पर अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पियूष कुमार, मो सलीम, संतोष कुमार, एसीजेम सर्वेश मिश्र, राजेश कुमार एसडीजेएम, कुन्दन पासवान, धनंजय पाण्डेय, अभय सिंह, प्रफुल्ल कुमार सिंह सहित अन्य पदाधिकारीगण भी उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button