होम

बाँका जिला क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की बैठक आयोजित

रिपोर्टके पी चौहान

संपादन ~ चुन्नू सिंह

बाँका

बाँका जिला अंतर्गत  बाराहाट प्रखंड के भेड़ामोड़ मैदान पर कल संध्या बाँका जिला क्रिकेट संघ की एक बैठक आहुत की गई। बैठक की अध्यक्षता बाँका जिला क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने किया। बैठक में सर्वसम्मति से पुराने कमिटी द्वारा पूर्व बैठक में लिए गए सभी प्रस्तावों को ध्वनीमतों से पारित किया गया। तत्पश्चात जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव विष्णु कुमार द्वारा बाँका जिला क्रिकेट संघ का खाता जो भारतीय स्टेट बैंक कृषि शाखा, बाँका में है, और आज के तारीख में कुल 109231•25 रूपए की राशि जमा है के साथ नवनिर्वाचित सचिव उत्तम कुमार राय और कोषाध्यक्ष गौरव कुमार सहाय को खाता सुपुर्द किया।
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि आगामी 25 सितंबर 2022 को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन, पटना के प्रस्तावित आम चुनाव में बाँका जिला क्रिकेट संघ का प्रतिनिधित्व नवनिर्वाचित सचिव उत्तम कुमार राय करेंगे। सभी पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि वर्ष 2022 – 23 के लिए जिला में रजिस्टर्ड सभी क्लबों का नवीनीकरण एंव खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन 10 अक्टूबर 2022 से 20 अक्टूबर 2022 तक करा लिया जाएगा।
बैठक के पश्चात पूर्व सचिव विष्णु कुमार, कन्हैया प्रसाद चौहान एंव सुरेश प्रसाद यादव ने नवनिर्वाचित सभी पदाधिकारियों को फुल माला पहनाए और मिठाई खिलाकर बधाई दिया तथा बाँका जिला क्रिकेट को और ऊँचाई तक ले जाने की शुभकामनाएं दी।
अंत में नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री सिंह ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों, जिले के सभी क्लबों के पदाधिकारियों और खिलाड़ियों को और अधिक मेहनत कर बाँका जिला क्रिकेट को बुलंदी तक पहुँचाने का आह्वान किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष ओमप्रकाश वर्णवाल, संयुक्त सचिव राजकिशोर यादव,
घनश्याम मंडल, सुधांशु कुमार, संतोष कुमार सिंह, दीनानाथ चौधरी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।प्रो० विश्वजीत कुमार सिंह, समीर कुमार सिंह, लोहा सिंह, मो निजाम दुर्रानी,,ओमप्रकाश यादव, उदय कांत यादव, सुनील कुमार सिंह, मो अनवर, महिला क्रिकेट खिलाड़ी रूपा एवं दीपा सहित दर्जनों लोगों ने शुभकामनाएं दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button