बिहारराजनीति

पावन पर्व छठ पर भी माफिया, अपराधी रहे सक्रिय : सम्राट

पटना। लखीसराय और वैशाली में महापर्व छठ पूजा के दौरान हुई गोलीबारी और सीतामढ़ी और गोपालगंज में जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हाथ जोड़कर मैं उनसे अपील करता हूं कि वे बिहार को बख्श दें। उन्होंने कहा कि नीतीश जी से अब बिहार नहीं संभल रहा है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि आमतौर पर छठ के चार दिवसीय अनुष्ठान के दौरान अपराधी, माफिया शांत रहते हैं, लेकिन आज पावन पर्व छठ पर भी माफिया, अपराधी सक्रिय रहे।
उन्होंने जोर देकर बिहार में इस जंगलराज लाने के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि लखीसराय में एक ब्राह्मण परिवार के नरसंहार की कोशिश की गई। इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और अपराधी को पकड़ने में पुलिस विफल है।
सीतामढ़ी और गोपालगंज में इस दौरान जहरीली शराब से 10 से अधिक घर उजड़ गए। पुलिस 10 से अधिक लोगों की मौत के बाद अब मामले को छिपाने की कोशिश कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि जब प्रदेश के गृह मंत्री को ही कुछ याद नहीं रहता तो फिर उनकी पुलिस का विश्वास लोगों में कहां रह पाएगा।
सम्राट चौधरी ने नीतीश पर प्रदेश में जंगलराज लाने का आरोप लगाते हुए कहा कि सत्तामोह के कारण आपने प्रदेश के लोगों को ‘ सांप के मुंह ‘ में डाल दिया और अब माफिया और अपराधियों का गठजोड़ नंगा तांडव कर रहे और हर दिन किसी न किसी जिले में बिहार का कोई बच्चा अनाथ हो रहा है तो बहनों और मांओ की मांग सूनी हो रही है।
ऐसे में नीतीश जी आपसे करबद्ध प्रार्थना है कि बिहार को बख्श दीजिए और मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ दीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button