बिहारराजनीति

जो पार्टियां साथ जुट रही हैं वह अपना भ्रष्टाचार बचाना चाह रही हैं : सम्राट चौधरी

मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम में पीएम के संबोधन को बिहार के 75 हजार बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुना

पटना । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी ने यहां मंगलवार को कहा कि आज जो भी पार्टियां एक साथ जुट रही है वे सिर्फ और सिर्फ तुष्टिकरण के चक्कर में हैं और अपना भ्रष्टाचार बचाना चाह रही हैं।

पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में ‘मेरा बूथ,सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को सुनने के बाद श्री चौधरी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री देश के 10 लाख बूथों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं से जुड़े।

उन्होंने कहा कि इस दौरान बिहार के 77,729 बूथों में से करीब 75 हजार बूथों पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के संवाद को सुना। प्रदेश मुख्यालय से मोतिहारी जिले के पट परिया गांव के भाजपा कार्यकर्ता रिपु सिंह ने मोदी जी से केंद्र सरकार की योजना को आमजन तक कैसे पहुंचाया जाए इस प्रकार के प्रश्न किया देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने विस्तार से केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी l

श्री चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने संवाद में स्पष्ट तौर पर मैसेज दिया कि तुष्टिकरण नहीं संतुष्टिकरण की ओर देश को बढ़ना है तथा देश को भ्रष्टाचारमुक्त करना है, जिसकी लड़ाई प्रधानमंत्री जी लड़ते रहेंगे।

भाजपा अध्यक्ष ने आगे एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में स्पष्ट तौर पर कहा है कि सर्वोच्च न्यायालय के माध्यम से यह बार – बार टोका जा रहा है कि देश में ऐसी व्यवस्था बनाई जाए की देश में धार्मिक स्तर पर दो तरह को व्यवस्था नहीं हो, इसकी चर्चा उन्होंने की है।

श्री चौधरी ने विपक्षी दलों के एकजुट होने के प्रयास पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज जो भी पार्टियां एक साथ जुट रही है वे सिर्फ और सिर्फ तुष्टिकरण के चक्कर में हैं और अपना भ्रष्टाचार बचाना चाह रही हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने ठीक ही कहा कि जिस लालू प्रसाद के खिलाफ ममता बनर्जी ने रेलवे पर श्वेत पत्र जारीकर कच्चा चिट्टा खोल दिया था, आज जब वे पटना आई तो लालू प्रसाद का पैर छूकर प्रणाम कर रही हैं।

इस संवाद कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र जी बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन जीवेश कुमार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व संवाद कार्यक्रम के प्रभारी मिथिलेश तिवारी प्रदेश महामंत्री डॉ संजीव चौरसिया भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा राधा मोहन शर्मा प्रदेश मंत्री अमृता भूषण प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह अशोक भट्ट प्रेस पैनलिस्ट व अधिवक्ता अरविंद कुमार कार्यालय मंत्री सतपाल नरोत्तम पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी पंकज सिंह सोशल मीडिया के संयोजक मनन कृष्ण भाजपा नेता कुंतल कृष्ण कला संस्कृति प्रकोष्ठ के मुख्यालय प्रभारी आनंद पाठक सोशल मीडिया के सहसंयोजक शुभम राज रितेश रंजन किशन कुमार पूर्व जिलाध्यक्ष सीताराम पांडेय अनामिका शंकर अर्चना ठाकुर संगीता सिंह मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार शुक्ला मंडल प्रभारी नवनीत कुणाल बूथ अध्यक्ष संजय चंद्रवंशी आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button