फिल्म

“डार्लिंग” के शो के बीच दर्शकों से मिले अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा, जमकर मचाया धमाल

पटना। ऐसा कम ही होता है जब चलते फिल्म के बीच फिल्म की कास्ट पहुँचती है और फिर दर्शकों के साथ मिलकर धमाल मचाया जाता है। लेकिन आज यह हुआ पटना के वीणा सिनेमा हॉल में, जहां फिल्म के अभिनेता बॉलीवुड कलाकार राहुल शर्मा और भोजपुरी जगत की चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह शो के बीच में पहुँच गए। इस दौरान उनके साथ फिल्म में नजर आने वाले कलाकार रोहित सिंह मटरु और निर्माता प्रदीप के शर्मा भी थे। अक्षरा और राहुल शर्मा ने हॉल में पहले तो दर्शकों से फिल्म के बारे में उनका रिएक्शन जाना और फिर उनके साथ मिलकर धमाल मचाया। इसी बीच फैंस की डिमांड पर अक्षरा सिंह ने गाने भी गाए और खूब मस्ती भी की।
बाद में अक्षरा ने कहा कि जिन-जिन लोगों ने हमारी फिल्म डार्लिंग आज यहाँ देखी है, वो जब यहाँ से निकलेंगे तो और लोगों को फिल्म के बारे में बताएं। लोगों को बताएं कि फिल्म कैसी बनी है और लोग इसे क्यों देखें। अक्षरा ने कहा कि आप लोगों के उत्साह ने बता दिया है कि हमारी मेहनत बेकार नहीं गई है। अक्षरा ने मौके पर फिल्म के अभिनेता राहुल शर्मा की भी तारीफ की और कहा कि यह इनकी पहली फिल्म है और आप लोगों से मिले स्नेह से हम लोगों आने वाले दिनों में और अच्छी फिल्में लेकर आएंगे। वहीं राहुल ने भी कहा कि जितना सोचा नहीं था, उससे ज्यादा रेस्पॉन्स देख कर उत्साहित हूँ। यह फिल्म यूथ पर आधारित है और अक्षरा जी बिहार में यूथ को रिप्रजेंट करती हैं। उनके साथ काम करने और सीखने का बहुत मौका मिला। हमारी केमेस्ट्री सबों को पसंद आ रही है। फिल्म अच्छा लग रहा है। पहली फिल्म में इतना प्यार मिल रहा है। इससे ज्यादा और क्या चाहिए। कोमेडियन रोहित सिंह मटरु ने इस दौरान हॉल में मौजूद दर्शकों को खूब हँसाते नजर आए।

आपको बता दें कि बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनी और रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत फिल्म “डार्लिंग” इस वीकेंड रिलीज हुई है और इसके सारे शोज हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म की को प्रोड्यूसर अनीता शर्मा है। फिल्म “डार्लिंग” में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के साथ शुरुश्ती पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है। म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। पीओपी प्रमोद पांडेय हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। एडिटर कोमल वर्मा हैं। एक्शन दिलीप यादव का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है। फिल्म का म्यूजिक वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के पास सुरक्षित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button