फिल्म

‘डार्लिंग’ जब इश्क करती है, तो कमाल और बेमिसाल करती है

पटना । मशहूर निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा की फिल्म “डार्लिंग” का ट्रेलर पटना में रिलीज कर दिया गया, जहां इस फिल्म में डेब्यू करने वाले बॉलीवुड अभिनेता राहुल शर्मा, भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह, रोहित सिंह, प्रदीप के शर्मा, रजनीश मिश्रा और प्रस्तुतकर्ता रत्नाकर कुमार मौजूद रहे। बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनी और रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत फिल्म “डार्लिंग” का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया, जिसके बाद पत्रकारों से बातचीत में फिल्म के लीड अभिनेता राहुल शर्मा ने फिल्म को नायाब बताया और कहा कि फिल्म “डार्लिंग” में मेरा किरदार आज के नौजवान की है, जो दीवानगी की हदें क्रॉस कर देता है। यह फिल्म सबों खास कर युवाओं को बेहद पसंद आने वाली है, इसलिए इसे जरूर सिनेमाघरों में जाकर देखें। फिल्म बेहद अच्छी है।


राहुल ने फिल्म में अपनी को-स्टार अक्षरा सिंह जमकर तारीफ की और कहा कि अक्षरा के साथ स्क्रीन शेयर करके खुशी मिली। उन्होंने थ्रूआउट मुझे गाइड भी किया। अभिनय से लेकर कैरेक्टर को पोट्रे करने में मेरी मदद की। उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित था और नर्वस भी। दो दिन इनसे डर-डर के काम कर रहा था। मुझे इनसे डर लग रहा था। जब उन्हें ये पता चला तो उन्होंने डर कम करने में मेरी मदद की। फिर बातचीत हुई और फ्रेंडशिप बढ़ी। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के ओनर और प्रसिद्ध फिल्मकार रत्नाकर कुमार ने राहुल शर्मा को 2 – 2 फिल्में ऑफर कर दी, जो किसी भी डेब्यूडन्ट अभिनेता के लिए बड़ी बात है। इसके लिए राहुल शर्मा ने रत्नकार कुमार का शुक्रिया भी अदा किया।
वहीं, मौके पर फिल्म की अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि “डार्लिंग” जब इश्क करती है, तो कमाल और बेमिसाल करती है। उन्होंने कहा कि बहुत सी फिल्में बनती हैं भोजपुरी इंडस्ट्री में, लेकिन अधिकांश में यूथ को टारगेट नहीं कर पाते हैं। मैं अपने जीवन में खड़ा करने में यूथ का योगदान है। मैं जो भी हूँ यूथ की वजह से हूँ। यह कॉलेज – स्कूल से आपकी हमारी कहानी है, जिसको हम रिलेट कर सकते हैं। अमेजिंग फिल्म है। एक लड़की जो अपना मुकाम पाना चाहती है, उस लड़की का किरदार निभाने का मौका मिला। दिल की बुरी नहीं हूँ। मेरी केमेस्ट्री अच्छी रही।

अक्षरा ने फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा को इंडस्ट्री का बेहतरीन निर्देशक बताया और कहा कि उनके साथ मैं बहुत दिनों से फिल्म करना चाह रही थी। मैं इंतजार में थी कि उनके साथ काम करने का मौका मिले, जो इस फिल्म में मिला। उनकी मेकिंग शानदार होती है। चाहे रोमांस हो, यह कुछ भी। वे कंप्लीट सिनेमा बनाते हैं। इनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। इनसे बहुत सारे प्रोमिशेस लिए 2- 3 फिल्में उनके साथ चाहिए। वहीं, अक्षरा ने फिल्म में अपने को -एक्टर राहुल शर्मा को लेकर कहा कि ये मुजफ्फरपुर के हैं। सबका बाप अंगूठा छाप के बाद फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा के साथ फिल्म “डार्लिंग” में ब्रेक मिला मिला। इसके लिए बहुत शुक्रिया। रत्नाकर कुमार फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। वे सिनेमा को लेकर यूथ को लेकर अलग अप्रोच रखते हैं। इनसे जुड़ी हूँ , यह मेरे लिए खुशी की बात है।

फिल्म को लेकर निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा ने भी अपनी बातें रखी और फिल्म के कई अहम पहलुओं से रूबरू करवाते हुए दर्शकों से थियेटर में फिल्म जाकर देखने की अपील की। वहीं, रत्नाकर कुमार ने भी फिल्म की तारीफ की और कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी को गौरवान्वित करने वाली है। आपको बता दें कि फिल्म “डार्लिंग” की को प्रोड्यूसर अनीता शर्मा है। फिल्म “डार्लिंग” में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के साथ शुरुश्ती पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का खूबसूरत गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है। म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है। पीओपी प्रमोद पांडेय हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। एडिटर कोमल वर्मा हैं। एक्शन दिलीप यादव का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है। फिल्म का म्यूजिक वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के पास सुरक्षित है।

Link : https://www.youtube.com/watch?v=XCj4KNslrZk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button