बिहारराजनीति

भाजपा राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष ने की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर की चर्चा

पटना। भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बी एल संतोष ने आज पटना में लोकसभा प्रवास योजना को लेकर बैठक की। इस बैठक में बिहार प्रभारी विनोद तावड़े , बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी,नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, हरि सहनी सहित प्रदेश के सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, लोकसभा विस्तारक, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, प्रदेश महामंत्री, क्षेत्रीय प्रभारी तथा सह क्षेत्रीय प्रभारी उपस्थित रहे।

प्रवक्ता मनोज शर्मा ने बताया कि इस बैठक में लोकसभा प्रवास योजना की समीक्षा की गई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पांच नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री सह सहकारिता मंत्री अमित शाह जी के बिहार दौरे को लेकर भी तैयारियों की समीक्षा की।
बैठक में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव को लेकर बूथस्तर के कार्यकर्ता उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता भी अब प्रदेश को लालू प्रसाद और नीतीश कुमार मुक्त देखना चाहती है। इसी को लेकर जनता का भी भाजपा को समर्थन है।
शर्मा ने बताया कि अध्यक्ष ने बैठक में कहा कि प्रदेश की जनता माननीय नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को लेकर कृतसंकल्पित दिख रही है। उन्होंने दावा किया कि जनता के सहयोग से भाजपा बिहार में 40 में से 40 सीट जीतेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button