फिल्म

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के “ललका टी- शर्टवा” पर फिदा हुई यामिनी सिंह, बुला लिया अपनी गली में

मुंबई। भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के हिट मशीन खेसारी लाल यादव के लाल टीशर्ट पर खूबसूरत अभिनेत्री यामिनी सिंह फिदा हो गई और उनको अपनी गली में बुला लिया। यामिनी सिंह में खेसारी लाल यादव से साफ साफ कह दिया कि हमारी गली में भी आबा “ललका टी- शर्टवा” वाला। जिसके बाद से यह बेहद तेजी से वायरल हो रहा है। हम बात कर रहे हैं हिट मशीन खेसारी लाल यादव के नया गाना “ललका टी- शर्टवा” की जो एक बार फिर से रिलीज होने के साथ ही हर सेकंड मैक्सिमम व्यूज के साथ तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है। यह गाना बेहद एंटरटेनिंग है और इसमें खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह एक बार फिर से धमाकेदार अंदाज में नजर आई हैं। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों मैं खूब पसंद किया जा रहा है।

खेसारी लाल यादव का गाना “ललका टी- शर्टवा” अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे रिलीज के साथ ही कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने देख लिया और यह गाना तेजी से वायरल होने लगा। इस गाने में खेसारी लाल यादव एक सीधे-साधे कॉलेज गोइंग स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनके लाल टीशर्ट पर यामिनी सिंह फिदा हो गई है और उन्हें अपनी गली में आने के लिए इनविटेशन दे रही हैं। इस छोटी सी क्यूट स्टोरी पर इस गाने को बनाया गया है, जो बेहद अलग और दिल को छू लेने वाली है। माना जा रहा है कि खेसारी लाल यादव का यह गाना भी चार्टबस्टर होने वाला है। लेकिन उससे पहले खेसारी लाल यादव ने कहा है कि गाना “ललका टी- शर्टवा” मस्ती भरा सॉन्ग है। इसे हर वर्ग के लोगों को सुनना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह गाना जो भी सुनेगा वह इसे खुद से अलग नहीं कर पाएगा।
बताते चलें कि गाना “ललका टी- शर्टवा” को खेसारी लाल यादव ने मशहूर सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। गाने का लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने तैयार किया है, जबकि म्यूजिक आर्य शर्मा का है और कंपोजर शुभम तिवारी हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर सुशांत चंदन हैं। परिकल्पना विवेक सिंह का है। वीडियो डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं।

लिंक: https://youtu.be/TONEjZwkf_U

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button