फिल्म

जल्द रिलीज होगी रितेश पांडेय और अपर्णा मलिक स्टारर फिल्म “सजनवा कैसे तेजब”

मुंबई। नारायण मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत फिल्म “सजनवा कैसे तेजब” जल्द ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इसको लेकर फिल्म की लीड अभिनेत्री अपर्णा मलिक बेहद उत्साहित हैं। यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्म होगी। इस फिल्म से वे भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। ऐसे में उनका उत्साहित होना लाजमी है।

वे कहती हैं फिल्म “सजनवा कैसे तेजब” एक अच्छी कहानी पर बनी फिल्म है। मुझे इसकी कहानी पसंद आई, तो मैं इस फिल्म को करने साउथ से यहाँ या गई। आपको बता दें कि अपर्णा, दर्जन भर दक्षिण भारतीय सिनेमा (तेलगु) और हिंदी फिल्मों के बाद अब सुपर स्टार रितेश पांडेय के साथ भोजपुरी फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूट उत्तर प्रदेश में एक शेड्यूल में पूरी कर ली गई है।


वहीं, फिल्म की शूटिंग के बाद अभिनेता रितेश पांडेय ने अपर्णा मलिक की तारीफ की और कहा कि उनमें प्रतिभा की कमी बिल्कुल भी नहीं है। किसी दूसरी इंडस्ट्री से आकर यहाँ काम करना आसान नहीं होता, लेकिन अपर्णा ने भाषा की बाध्यता को कभी अपने काम के आड़े नहीं आने दिया और उन्होंने अपने किरदार व डायलॉग पर खूब काम किए। नतीजा हम दोनों की केमेस्ट्री फिल्म में खुलकर नजर आ रही है। जब आप हमारी फिल्म देखेंगे, तो आपको इसका अंदाजा लग जाएगा। सेट से हमारी कुछ तस्वीरें भी बीते दिनों वायरल हुई थी, जिसे दर्शकों में खूब पसंद किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button