फिल्म

चांदनी सिंह और संजय पांडेय की फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे” अगले महीने होगी डबिंग

मुंबई। मुम्बई में फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे इनदिनों पोस्ट प्रोडक्शन में है । फ़िल्म की डबिंग अभी बाकी है, इसकी डबिंग का काम एडिटिंग के बाद अगले महीने मुंबई में ही किया जाएगा ।

फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग उत्तरप्रदेश के गोरखपुर के साथ साथ देवभूमि उत्तराखंड के ऋषिकेश और हरिद्वार के साथ साथ पहाड़ियों और उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों के आसपास भी की गई है। फ़िल्म एक रोमांटिक कॉमेडी की प्लॉटिंग पर बनी है जिसमें हास्य के साथ साथ रोमांस का तड़का भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलने वाला है। फ़िल्म को अगले साल के शुरुआत में रीलीजिंग की तैयारी की जा रही है।
इस फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म जगत में काम करने वाले लगभग सारे हास्य कलाकारों ने एकसाथ काम किया है। इस फ़िल्म का कथानक इतना मजबूत बना है कि फ़िल्म में इतने सारे लोग हैं इसके बावजूद किसी को भी फ़िल्म में कम मौका नहीं मिला है। सबने अपनी क्षमताओं का भरपूर इस्तेमाल किया है और एक स्वस्थ मनोरंजन से भरपूर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म निकलकर जल्द ही सामने आ रही है ।
फ़िल्म निर्माता आनन्द रूँगटा के रूँगटा फ़िल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे का निर्देशन किया है निर्देशक सुनील कुमार मांझी ने, इस फ़िल्म के संगीतकार हैं जाने माने संगीतकार ओम झा और मधुकार आनन्द है।
फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे के कलाकार हैं चांदनी सिंह, संजय पांडे, लोटा तिवारी, मनोज टाईगर, केके गोस्वामी, माया, मधु, महेश आचार्य, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, आनंद मोहन , सीपी भट्ट, कृष्ना सुधीर, वीआईवी विजेंद्र, सन्तोष श्रीवास्तव, सहित गोरखपुर के स्थानीय कलाकार गजेंद्र व प्रमोद चोखानी । भोजपुरी फ़िल्म जगत के सारे हास्य कलकारों को समेटे इस फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button