उत्तर प्रदेशक्राइम

गैंगस्टर अतीक के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम को यूपी एसटीएफ पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

झांसी। उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी और गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम को यूपी एसटीएफ ने झांसी में एक एनकाउंटर के दौरान मार गिराया है। उसके पास से एक पिस्तौल एक रिवाल्वर और कुछ विदेशी हथियार भी बरामद हुए हैं। इन दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम भी था।
एसटीएफ के डीआईजी अनंत देव ने कहा है कि असद और गुलाम की तलाश पुलिस लगातार कर रही थी। इनके झांसी में छुपे होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने नियोजित तरीके से इनकी घेराबंदी शुरू कर दी। इन लोगों ने पुलिस पर हमला किया तो जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी इन लोगों को मार गिराया। यह एसटीएफ के लिए एक बड़ी कामयाबी है।
एनकाउंटर में असद और गुलाम को मार गिराया जाने की खबर सुनने के बाद उमेश पाल सिंह की मां ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि मेरे बेटे को सरेआम गोली मार दी गई थी आज की कार्रवाई से हमें थोड़ी बहुत शांति मिली है। मेरे बेटे के हत्यारे मारे गए हैं। इन्हें इनकी पाप की सजा मिली है। देर है अंधेर नहीं, योगी जी को धन्यवाद।
गौरतलब है कि राजू पाल मर्डर केस में उमेश पाल सिंह गवाह थे। उमेश पाल सिंह की हत्या 24 फरवरी को कर दी गई थी। इनके साथ साथ इनके गनर संदीप मिश्रा और राघवेंद्र सिंह को भी हत्यारों ने मार डाला था। इसके बाद से पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश कर रही थी। इस मामले में एसटीएफ की टीम पहले ही दो हत्यारों का एनकाउंटर कर चुकी है। अरबाज और उस्मान को पुलिस ने पहले ही मार गिराया था।
नैनी जेल में बंद अतीक अहमद से भी पूछताछ करने की तैयारी चल रही थी। पुलिस उन्हें रिमांड पर लेने की कार्रवाई में लगी हुई थी। जिसने इस मामले की सुनवाई प्रयागराज में होना था उसी दिन असद और गुलाम को पुलिस ने झांसी में मार गिराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button