फिल्म

कोलकाता में एक मार्च को होगा भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवॉर्ड 2023 का भव्य आयोजन

नेताजी इनडोर स्टेडियम कोलकाता में 1 मार्च की शाम को लगेगा फिल्मी सितारों का महाकुंभ भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवार्ड 2023 में
भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवार्ड्स 2023 भोजपुरी फिल्म उद्योग के लिए सबसे बड़ा पुरस्कार समारोह है, जिसका आयोजन एक बार फिर से कोलकाता के नेताजी इनडोर स्टेडियम में किया जा रहा है इस अवार्ड शो का आयोजन कल 1 मार्च को होगा, जिसके लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस आयोजन में भोजपुरी सिनेमा के क्षेत्र में दिए गए अति विशिष्ट योगदान के लिए पुरस्कार के साथ एक से बढ़कर एक धमाकेदार पावर पैक परफॉर्मेंस भी होने वाले हैं, जो इस शाम का मुख्य आकर्षण होगा।
आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा स्क्रीन एंड स्टेज अवार्ड 2023 भोजपुरी दर्शकों को हमेशा के लिए आकर्षित करने वाला एक चमकदार कार्निवल है। 3 साल बाद एंटरटेनमेंट के ट्रिपल डोज के साथ इस अवॉर्ड शो के तीसरे संस्करण के साथ वापस आ गया है। यह हमारे देश का सबसे बड़ा भोजपुरी सिने अवार्ड्स इवेंट है, जहां इस वर्ष कई श्रेणियों में पुरस्कारों के साथ-साथ फिल्म जगत के प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा एक से बढ़ कर नृत्य का प्रदर्शन भी देखने को मिलेगा। इस दरम्यान सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ गायक, सर्वश्रेष्ठ संगीत, सर्वश्रेष्ठ गायक जैसे कई अवॉर्ड्स भी दिए जायेंगे।
मौके पर भोजपुरी फिल्म उद्योग के अधिकांश सुपरस्टार जैसे मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव (निरहुआ), खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और कई अन्य भाग लेंगे। भोजपुरी फिल्म उद्योग के अधिकांश प्रसिद्ध निर्देशकों/संगीतकार और अन्य तकनीशियनों को उनकी रचनात्मक उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button