क्राइमबिहार

बेवफा प्रेमिका ने दोस्त को फांसा तो दोस्त को ही गोली मार दी

भागलपुर। बेवफाई किसी की जान ले सकती है, और लड़की की बेवफाई तो किसी दोस्त को ही उसके दोस्त का कातिल भी बना सकती है। भागलपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। लड़की जिस लड़के से प्यार करती थी उसे छोड़कर उसके दोस्त से प्यार करने लगी। यह बात उस लड़के पर नागवार गुजरी और उसने पहले अपने दोस्त को समझाया और जब वह नहीं माना तो गोली मारकर उसकी हत्य कर दी। कातिल दोस्त अब सलाखों के पीछे हैं, और उस लड़की की बेवफाई की चर्चा पूरे शहर में हो रही है।

यह मामला भागलपुर के मोजाहिदपुपर थाना क्षेत्र का है। गुरूवार की रात को एक छात्र को गोली लगी थी। इस मामले में पुलिस ने उसी क्षेत्र में रहने वाले रविशंकर कुमार को गिरफ्तार किया था। उसके पास से एक पिस्तौल भी बरामद हुई है। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो प्यार और धोखे की पूरी कहानी सामने आ गयी।

एसएसपी आनंद कुमार ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रविशंकर एक लड़की से प्यार करता था। लड़की भी रवि शंकर को दिलो जान से चाहती थी। इसी बीच लड़की की मुलाकत रविशंकर के दोस्त प्रियांशु से हुई। लड़की का दिल प्रियांशु पर आ गया। वह रविशंकर को छोड़कर प्रियांशु से प्यार करने लगी। प्रियांशु से भी उसे चाहने लगा। इस बात का पता जब रविशंकर को हुआ तो उसने अपने दोस्त प्रियांशु को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन वह नहीं माना और लड़की से बात करता रहा। इससे नाराज होकर रविशंकर ने प्रियांशु गोली मार दी थी। उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रियांशु मोजाहिदपुर में अपने नानी के घर में रह कर पढ़ाई कर रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button