फिल्म

फिल्म “डार्लिंग” के बाद अब “मांग भरो सजना” में नजर आएंगे राहुल शर्मा

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता राहुल शर्मा की अब “मांग भरो सजना” में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग आगामी 29 अगस्त से शुरू हो रही है। इससे पहले राहुल शर्मा अक्षरा सिंह के साथ सुपर हिट फिल्म डार्लिंग से भोजपुरी पर्दे पर धमाकेदार डेब्यू कर चुके हैं। और अब फिल्म “मांग भरो सजना” में भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग 29 अगस्त से उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के विभिन्न स्थानों पर किया जायेगा। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने दी। उन्होने बताया कि भोजपुरी “माग भरो सजना” बहुत ही जबरदस्त कहानी है जिसमे आपको परिवारिक ड्रामा के साथ एक्शन, रोमांस और कॉमेडी भरपूर दिखने को मिलेगा।

बता दें कि फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा.लि. कृत व प्रदीप के शर्मा प्रस्तुत प्रोड्यूसर अनीता शर्मा व राहुल शर्मा अभिनित फिल्म “डार्लिंग” के अपार सफलता के बाद फिर एक नई फिल्म “माग भरो सजना” की शूटिंग डेट घोषित कर दिया गया है। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक राकेश त्रिपाठी है । राहुल शर्मा ने इस बाबत बताया कि एक नई कहानी और नई चुनौती के साथ हम बेहतरीन प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। इसके लेकर उत्साहित हूँ। इस फिल्म में इंडस्ट्री की एक और बेहतरीन अभिनेत्री मेघाश्री के साथ काम करने को मिल रहा है। फिल्म में कुणाल सिंह, देव सिंह, विनीत विशाल, रोहित सिंह मटरू वीना पांडेय, मोना राय के साथ काम करना मेरे लिए खास हिने वाला है।

वहीं, लेखक व निर्देशक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म “माग भरो सजना’ में अभिनेता राहुल शर्मा व मेघा श्री के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीं भोजपुरी सिनेमा के महानायक कुणाल सिंह का भी फिल्म जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म में कुणाल सिंह, मेघा श्री व राहुल शर्मा के संवाद डॉयलॉग दर्शकों को हक्का बक्का कर देंगे। फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा का बता करें हमेशा कुछ अच्छे कॉन्सेप्ट पर फिल्म निर्माण करने की कोशिश करते है। जिससे भोजपुरी सिनेमा स्तर और ऊपर उठे। इस इंडस्ट्री की चर्चाएं दूसरी इंडस्ट्रियों की तरह हर जगह पर हो। और उन्होंने बताया जो अब तक सिनेमा बनाया हैं उसमें डमरू, राजतिलक, लिट्टी चोखा,आशिकी बाप अंगूठा छाप, डार्लिंग, अफसर बिटिया जैसी फिल्में हैं, जिसे हर वर्ग के दर्शकों को भरपूर प्यार दुलार दिया है।

उन्होंने बताया कि फिल्म “माग भरो सजना” एग्जीक्यूटिंग प्रोड्यूसर गौरव पटेल और म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा व साजन मिश्रा है वही फिल्म के डी ओ पी महेश वेकेड है । पीआरओ रंजन सिन्हा और फाइट दिलीप यादव व डांस मास्टर रिंकी गुप्ता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button