July 2022
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
December 1, 2022 8:13 pm
December 1, 2022

Khullamkhullakhabar

Khullamkhullakhabar

पीरपैंती थाना पर शांति समिति की बैठक संपन्न.. शांति, सद्भाव के साथ मुहर्रम मनाने की अपील..

पीरपैंती थाना पर शांति समिति की बैठक संपन्न.. शांति, सद्भाव के साथ मुहर्रम मनाने की अपील की…

 

पीरपैंती, भागलपु

रविवार को पीरपैंती थाना पर मुहर्रम को लेकर शांति समिति का बैठक संपन्न हुवा ।पीरपैंती थाना अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें प्रखण्ड रिवेन्यू अधिकारी रजनीश पटेल और पीरपैंती थाना के पुअनि अवधेश चौधरी के साथ प्रखंड क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।मौके पर सर्वसम्मति से मुहर्रम पर्व को आपसी सौहार्द के साथ मनाने का निर्णय लिया गया। अधिकारियों ने लोगाें से मुहर्रम के दौरान सामाजिक सद्भाव बनाए रखने के साथ प्रशासन को पर्याप्त सहयोग की अपील की। थाना अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने कहा कि पर्व में खलल डालने वाले असमाजिक तत्वों पर 107 के तहत करवाई होगी। थाना अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने कहा कि मुहर्रम के लिये लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा। थाना अध्यक्ष  कहा कि लाइसेंस लेने के लिए सोमवार से आवेदन थाना में प्राप्त किया जाएगा और मुहर्रम पर्व के सातवीं तारीख को लाइसेंस वितरण किया जाएगा।
पीरपैंती थाना क्षेत्र के पीरपैंती बाजार,सलेमपुर,सुंदरपुर, राजगांव और रोशनपुर सहित कई अन्य कई ग्रामों में मुहर्रम पर्व मनाया जाता है । थानाध्यक्ष ने बताया की मुहर्रम की जुलूस में पीरपैंती थाना के पुलिस मुस्तैदी से तैनात रहेगी और जगह जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे साथ साथ जुलूस की वीडियोग्राफी की वंदोवस्थ किया जाएगा। इमाम बड़ा के इमाम और प्रतिनिधियों से शांति पूर्ण ढंग से पर्व मनाने के लिए अपील किया। युवा कमिटी सहित प्रखण्ड के गणमान्य नागरिकों ने अपनी अपनी बातो को रखा।
बैठक में ऋषिकेश सिंह ,जद यू प्रखण्ड अध्यक्ष विवेकानंद गुप्ता, मो कबलैन,मुख्तार आलम, मो मिन्हाज, अरविन्द साह,बुलबुल सिंह, आरिफ हुसैन, रहुफ खान,गोपाल केडिया, अलीम खान, मो तस्लीम, मो सुलतान, मो पप्पू खान,कुलदीप खेतान,गौतम कुमार, मो बेताब,हरिधर राजवंशी, घनश्याम दास व अन्य लोग मौजूद रहे ।

0Shares
Khullam Khulla Khabar Copyright © All rights reserved. 2022