July 2022
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
December 1, 2022 8:12 pm
December 1, 2022

Khullamkhullakhabar

Khullamkhullakhabar

डायन कह कर महिला की हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार …22 वर्षीय महिला तांत्रिक भी झारखंड से हुई गिरफ्तार.

  1. डायन कह कर महिला की हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार …22 वर्षीय महिला तांत्रिक भी झारखंड से हुई गिरफ्तार….

पीरपैंती ….
भागलपुर जिले के पीरपैंती थाने के बाखरपुर ओपी के अंतर्गत तिलकधारी टोला में रविवार को दिनदहाड़े डायन कह कर 52 वर्षीय महिला फुचनी देवी की हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है । हत्या आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनकी निशानदेही पर झारखंड के साहिबगंज जिले के छोटा पचगढ़ से 22 वर्षीय महिला तांत्रिक शिखा देवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । इस संबंध में पीरपैंती थाना पर संवादाताओं को संबोधित करते हुए कहलगांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवनंदन सिंह ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद उनके नेतृत्व में पुलिस की एसआईटी की तीन टीमें गठित की गई थी । एक टीम भागलपुर भेजी गई थी , दूसरी टीम पीरपैंती में काम कर रही थी और तीसरी टीम को झारखंड के साहिबगंज जिले में भेजी गई थी । इस टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवनंदन सिंह के अलावा पीरपैंती के पुलिस निरीक्षक राकेश कुमार , थानाध्यक्ष पीरपैंती राजकुमार प्रसाद , थाना अध्यक्ष बाखरपुर गौरव कुमार , पीरपैंती थाना के अवर निरीक्षक अवधेश चौधरी, बाखरपुर थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक रंजीत कुमार और पीटीसी संजय कुमार सिंह के साथ पीरपैंती थाना और बाखरपुर थाना के पुलिस बल लगे हुए थे । अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, कहलगांव शिवनंदन सिंह ने बताया की 22 वर्षीय महिला तांत्रिक के प्रभाव और बहकावे में आकर चारो नामजद अभियुक्तों ने मिलकर 52 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या रविवार के दिन के तीन बजे कर दी थी । घटना के समय फूचनी देवी अपनी विवाहित लड़की से मोबाइल से स्पीकर ऑन कर बातें कर रही थी । हत्या के दौरान फूचनी देवी की लड़की शोर गुल सुन रही थी और माजरा समझ में आने पर हत्यारों से छोड़ देने की मोबाइल पर बहुत मिन्नते भी कर रही थी । अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद उनकी निशानदेही पर हत्या के लिए प्रयुक्त धारदार हथियार को भी बरामद कर लिया गया हैं। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया की कुछ दिन पूर्व हत्या के आरोपी अपने दो गाय मरने पर झारखंड के साहिबगंज जिला के छोटा पचगढ जाकर 22 वर्षीय महिला तांत्रिक शिखा देवी से कारण जानने के लिए संपर्क किया था । तब महिला तांत्रिक ने बताया था की तुम्हारे घर के सामने वाले एक एक कर अब तुम्हारे सभी घरवाले को भी खतम कर देंगे। इसी शंका और महिला तांत्रिक के प्रभाव और बहकावे में आकर राजकुमार शर्मा , गुरुदेव शर्मा , लखन शर्मा और गौतम शर्मा अपने घर के सामने वाली 52 वर्षीय महिला फूचनी देवी की रविवार को धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी ।

0Shares
Khullam Khulla Khabar Copyright © All rights reserved. 2022