बिहारराज्यलाइफस्टाइल

सेरमारी बाजार के जगदीशपुर मोड़ के निकट “ब्रांडेड बैग” का शो रूम खुला

वुडलैंड , वीआईपी,अमेरिकन ट्यूरिस्टर , स्काई बैग , सफारी,एरिस्टोक्रैट आदि अन्य बड़े ब्रांडों की मिलेगी विभिन्न तरह के साजो समान...

चुन्नु सिंह

पीरपैंती (भागलपुर )
मंगलवार को पीरपैंती के सेरमारी बाज़ार के जगदीशपुर मोड़ पर “शिखा बैग सेंटर” के नाम से एक दुकान का उद्घाटन हुवा । शिखा बैग सेंटर में विभिन्न तरह के ब्रांडेड समान मिलेंगे । इससे पीरपैंती वासियों को राहत मिलेगी । पहले इसके लिए लोगों को भागलपुर , कहलगांव या साहिबगंज जाना पड़ता था । शिखा बैग सेंटर में वुडलैंड , वीआईपी , अमेरिकन टूरिस्टर , स्काई बैग , एरिस्टोक्रैट, सफारी आदि ब्रांडों की ट्रॉली बैग , एयर बैग , चक्के वाली ट्रॉली बैग , साइड बैग , लैपटॉप बैग , स्लिंग बैग मिलेंगी । इसके अलावा फ्लाइकॉन , सफारी और एरिस्टोक्रैट कंपनी के स्कूल बैग मिलेंगे । महिलाओं के लिए लेडीज पर्स में सभी साइज , वैरायटी और साधारण कीमत से लेकर ऊंचे कीमत के बैग पर्स उपलब्ध होंगे ।

पुरुषों के लिए अन्य सामानों के अलावा विशेष तौर पर वुडलैंड कंपनी का लेदर पर्स , लेदर बेल्ट , टोपी , डिओ बॉडी परफ्यूम ,रुमाल और तौलिया भी उपलब्ध मिलेंगे। शिखा बैग सेंटर के मालिक ने संदीप कुमार पांडेय ने बताया की पहले पीरपैंती और आसपास के लोगों को एक सूटकेस ,ट्रॉली के लिए भागलपुर या साहिबगंज जाना पड़ता था । यह परेशानी से मैं भी मेरे साथ सबको सामना करना पड़ा होगा । यहीं परेशानी उन्हे यह बैग सेंटर खोलने के लिए प्रेरित की है । उन्होंने कहा की शिखा बैग सेंटर में ब्रांडेड कंपनी की सामान सभी वर्गों को ध्यान में रखकर रखा गया है ।

कम कीमत से लेकर ऊंचे दाम की सामान उपलब्ध हैं । लोग अपने पॉकेट के सुविधानुसार यहां अपने पसंद की सामान ले सकते हैं। संदीप ने बताया की बड़े बैग , ट्रॉली पर 25% से लेकर 40% तक समय समय पर छूट मिलेगी । उन्होंने कहा की कंपनी की जो छूट ऑफर भागलपुर और साहिबगंज में मिलेगी वो पीरपैंती में शिखा बैग सेंटर में भी मिलेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button