फिल्म

करण जौहर 14वां इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में होंगे सम्मानित

मुंबई। 14वां इन्डियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न दूरदर्शी फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक बेहद खास ‘इन कन्वर्सेशन’ सेशन की मेज़बानी करके रोमांचित है, जो भारतीय फिल्म उद्योग के प्रति उनके उल्लेखनीय 25 वर्षों के अथक समर्पण का जश्न मना रहा है।

10 अगस्त, 2023 को इन्डियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न में होने वाली यह चिंतनशील बातचीत करण जौहर की वर्षों की यात्रा की गहराई में उतरने का वादा करती है। चर्चा में उनके रचनात्मक विकास, सिनेमाई उपलब्धियों और भारतीय फिल्म परिदृश्य पर उनके परिवर्तनकारी प्रभाव को शामिल किया जाएगा। उनके असाधारण योगदान के सम्मान में, महोत्सव 11 अगस्त को करण जौहर को एक विशिष्ट पुरस्कार से सम्मानित करेगा, जिसमें जीवन से बड़ी कहानी कहने में उनकी असाधारण भूमिका को स्वीकार किया जाएगा।
करण जौहर ने एक बयान में कहा, “भारतीय सिनेमा में अपनी यात्रा के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न का हिस्सा बनकर मैं बेहद विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, जो रचनात्मकता, सहयोग और कहानी कहने के आनंद के क्षणों से भरी हुई है। यह अवसर मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और मैं फिल्म उद्योग में मेरे योगदान की मान्यता के लिए आभारी हूं। भारतीय सिनेमा मेरा जुनून रहा है और मैं साथी फिल्म निर्माताओं और दर्शकों के साथ इस जश्न को मनाने के लिए उत्सुक हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button