फिल्म

सुपर स्टार यश कुमार और अजय श्रीवास्तव की फिल्म “रिटर्न टिकट” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा में यूनिक कंटेंट को लेकर पहचाने जाने वाले सुपर स्टार अभिनेता यश कुमार और निर्देशक अजय श्रीवास्तव की फिल्म “रिटर्न टिकट” का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. इसमें यश कुमार विदेशी धरती पर स्मृति सिन्हा के साथ नज़र आ रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक हालाँकि फिल्म की कहानी से पर्दा नहीं हटाती है. मगर यश कुमार और स्मृति सिन्हा की मौजूदगी से इतना तो स्पष्ट है कि फिल्म कथ्य प्रधान होने वाली है, और यह परिवार व सरोकार से जुड़ी फिल्म होगी. इस फिल्म के निर्माता अलोक श्रीवास्तव और निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं. फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है. ये जानकारी अजय श्रीवास्तव ने दी और कहा कि फिल्म बेहद ख़ास होने वाली है. इसलिए जरुर देखें.

ए ए के इंटरटेनमेंट प्रस्तुत फिल्म “रिटर्न टिकट” को लेकर यश कुमार ने बताया कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को छूने वाली है. मुझे लगता है मेरी अब तक आई बेस्ट फिल्मों में यह फिल्म भी होगी. इसकी कहानी रिविल नहीं कर सकते, लेकिन फिल्म का ट्रेलर आपको बता देगा कि फिल्म “रिटर्न टिकट” क्यों ख़ास होने वाला है और लोगों को इसे क्यों देखना चाहिए.

उन्होंने बताया कि फिल्म बड़े बजट की है, जो कहानी के अनुसार इन्वेस्ट की गयी है. मनोरंजन के हिसाब से फिल्म दर्शकों को जितना पसंद आएगी, उतना ही यह फिल्म अपने मकसद से भी दर्शकों को तारुफ़ कराएगी. मुझे इस फिल्म को करने में बेहद मजा आया. उन्होंने कहा कि फिल्म के गाने, संवाद और सभी कलाकारों के अभिनय दर्शकों का दिल जीत लेगी.

आपको बता दें कि यश कुमार की फिल्म “रिटर्न टिकट” की कहानी, पटकथा और संवाद सुरेन्द्र मिश्रा का है. संगीतकार छोटे बाबा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. डीओपी प्रमोद पांडेय हैं. संकलन हरीश चौधरी ने किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button