बिहारराजनीति

समाज को बांटने के लिए चुनावी मंच का प्रयोग करते हैं भाजपाई : जमा खां

पटना। जदयू मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां ने प्रदेशभर के विभिन्न जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

कार्यक्रम में मौजूद मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए जमा खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। जमा खां ने पूछा कि चुनावी भाषणों में इधर-उधर की बात करने की बजाय नरेंद्र मोदी को यह बताना चाहिए कि उन्होंने साढ़े नौ वर्षों के अपने कार्यकाल में देश हित में कौन से काम किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा चुनावी मंच का प्रयोग समाज को बांटने के लिए किया जा रहा है। जनता से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं होती है।

गृह मंत्री अमित शाह द्वारा तेलंगाना में मुस्लिम आरक्षण को खत्म करने वाले बयान पर जमा खां ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा की सरकार कभी नहीं बनेगी। अमित शाह गलतफहमी के शिकार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। कानून व्यवस्था के मामलें बिहार की स्थिति पहले से बेहतर हुई है लेकिन कुछ लोग अभी भी है जो अशांति फैलाने की कोशिश में लगे रहते हैं। सरकार और प्रशासन वैसे लोगों के साथ सख्ती से निपटेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button