फिल्म

खेसारीलाल यादव की फिल्म “लाडला 2” रिलीज के लिए तैयार

मुंबई। खेसारीलाल यादव की फिल्म “लाडला 2” के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। यह फिल्म इसी सप्ताह 22 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म का पहला पार्ट भी ब्लॉक बस्टर रहा था और अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट से भी लोगों को बेहद उम्मीदें हैं। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही लोगों में इसके प्रति उत्सुकता पैदा कर दी है, जिसको बाद सबों को फिल्म के रिलीज का इंतजार था। जो अब इस सप्ताह में 22 तारीख को सिनेमाघरों में होगी। इस फिल्म का वितरण रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेमेंट और निशांत उज्जवल कर रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि फिल्म को दर्शकों का खूब रेस्पॉन्स मिलने वाला है। फिल्म के रिलीज की सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं।

बता दें कि फिल्म “लाडला 2” यशी फिल्म्स प्रा. लि. कृत और अभय सिन्हा निर्मित है। इस फिल्म को लेकर अभय सिन्हा ने बताया कि फिल्म शानदार है। हम उम्मीद करेंगे कि दर्शक इस फिल्म को अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर देखें। खेसारीलाल यादव ने कहा कि लाडला की तरह मेरी यह फिल्म भी दर्शकों को खूब मनोरंजन देगी। इसलिए आप सभी इस फिल्म को अपनी फिल्म समझकर देखें। अपने दोस्त और परिजनों को भी दिखाएं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में कहानी से लेकर गाने, एक्शन इमोशन सब कुछ नायाब है। आप हमारी इस फिल्म को देखें और हॉल के बार एक सेल्फ़ी लेकर हमें सोशल मीडिया पर टैग करें।

भोजपुरी फिल्म “लाडला 2” के निर्देशक प्रेमांशु सिंह सिंह हैं। यह फिल्म 2015 में आई फिल्म लाडला का सीक्वल है, जो माँ और बेटे के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म के पहले पार्ट में फिल्म की शूटिंग इंडिया में हुई थी और इस पार्ट की शूटिंग दुनिया के सबसे पुराने शहर लंदन में हुई है। फिल्म “लाडला 2” में खेसारी लाल यादव, मेघा श्री, माया यादव, अमित अजीत शुक्ला, संजय वर्मा, अयाज़ खान, अनूप अरोरा, गजेंद्र प्रताप द्विवेदी मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह और निर्माता अभय कुमार सिन्हा हैं। फिल्म के सह निर्माता अनिल कुमार सिंह और विवेक कुमार हैं। गीतकार अरविन्द तिवारी, विनय निर्मल, सत्या सावरकर और बबुआ विकास हैं। संगीतकार ओम झा हैं। डीओपी वासु हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कथा राजन अग्रवाल का है। संवाद विराज मिश्रा का है। संकलन जितेंद्र सिंह जीतू का है। कोरियोग्राफी राम शेवक मेवालाल गुप्ता हैं। एसोसिएट डायरेक्टर सुवेश, क्रिएटिव डायरेक्टर कुमार देव सिंह ज्योति, प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी और लाइन प्रोड्यूसर यू.के विजय गुलवानी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button