बिहारराजनीति

अधिकतम लोकसभा सीटों पर भाजपा के खिलाफ एक उम्मीदवार उतारने की योजना : संजय झा

दुखी आत्मा की तरह व्यवहार कर रही है भाजपा: अशोक चौधरी

पटना : जदयू मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान जल संसाधन मंत्री संजय झा, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, एवं विज्ञान व प्रौद्योगिक मंत्री सुमित कुमार सिंह ने प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुनकर कानून सम्मत समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सार्थक पहल के बदौलत बीते 23 जून को पटना में विपक्षी एकता की सफल बैठक हुई थी। अब आगे की रणनीति को तय करने के लिए बेंगलुरु में 18 एवं 19 जुलाई को विपक्षी एकता की दूसरी बैठक आहूत की गई है। आगामी बैठक में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा होगी और तब बातें स्पष्टता से निकलकर सामने आएगी। हमारी कोशिश है की अधिकतम लोकसभा सीटों पर भाजपा के खिलाफ एक उम्मीदवार उतारा जाए। उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि बिहार में बाढ़ की अभी कोई चिंताजनक स्थिति नहीं है और हालात सामान्य है।
इस दौरान मौजूद पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह से एकजुट है, महागठबंधन की एकजुटता लेकर कही जा रही भ्रामक बातों पर ध्यान देने की कोई आवश्यकता नहीं है। शिक्षा विभाग में चल रहे तनातनी को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते कहीं कोई विवाद की स्थिति उत्पन्न नहीं हो सकती है। जो भी कंफ्यूजन था उसको दूर कर लिया गया है। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बिहार में दुखी आत्मा की बर्ताव कर रहे हैं उनके पास कोई विषय नहीं है इसलिए गैर जरूरी बातों को तूल देकर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।
इस कार्यक्रम में जदयू के एमएलसी संजय गांधी
मुख्यालय प्रभारी श्री अरुण कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव श्री लोकप्रकाश सिंह जी मौजूद थे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button