बिहारराजनीति

सरकार पहले लाठी चलाती चलाती थी अब गोलियां चला रही है : चिराग पासवान

खगड़िया में जनसभा जनसंवाद कार्यक्रम को किया संबोधित

खगड़िया। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद आदरणीय चिराग पासवान ने खगड़िया में जनसभा जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार और बिहारियों को फर्स्ट करना है तो बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट के साथ आगे बढ़ना होगा

 

जनसंवाद कार्यक्रम के तहत चिराग ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार इतनी मजबूर क्यों हो गई है कि उसे लाठी भाजना पड़ रहा है। बिहार में जब भी कोई अधिकारों की बात करता है तो उसे लाठी से पीटा जाता है चाहे वह किसान हो, पंचायत सचिव हो, शिक्षक अभ्यर्थी हो या राजनेता हो। हद तो तब हो गई है जब लाठी के बदले अब सरकार गोली भी चलवाने पर आमादा है और लोगों को गोलियों से छलनी किया जा रहा है वह भी मामूली बिजली की मांग पर को लेकर। जब बिहार की जनता द्वारा शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जाता है तब उन पर गोलियों की सरकार द्वारा प्रशासन गोलिया चलवाई जा रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है ।
चिराग ने आगे कहा कि बिहार में शिक्षा व्यवस्था इतनी बधाई हो गई है कि 3 साल का सत्र 5 और 6 साल में पूरा हो रहा है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के छात्रों को शिक्षा के अधिकारों से वंचित करना चाहते हैं क्योंकि वह पड़ जाएंगे तो अपने अधिकारों की बात करेंगे और उनसे अपनी हक मांगेंगे क्या ऐसे मुख्यमंत्री पर आप यकीन करेंगे या इन्हें बदलेंगे बिहार की जनता ने उन्हें 2020 में ही उन्हें नकार दिया है बावजूद जनादेश का अपमान करते हुए मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने है सरकार गोलियां चला रही हैं इसका जवाब 2024 में आप सरकार को अपने वोट की ताकत से उखाड़ फेंके और बिहार को बचाएं बिहार की राजधानी पटना में 30 दिन में 30 हत्या हो रही है आखिरकार यह जंगलराज नहीं तो और क्या है क्या ऐसी सरकार को अब बर्दाश्त कर पाएंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button