बिहार

लोजपा (रामविलास) समयबद्ध लक्ष्य के तहत पंचायत स्तर तक चलाएगी पार्टी का सदस्यता अभियान

लोजपा रामविलास के नए वेबसाइट का चिराग ने किया लोकार्पण

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का प्रदेश संगठनात्मक बैठक सह आईटी सेल द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी के संस्थापक दिवंगत नेता पदमभूषण रामविलास पासवान के तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके उपरांत कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन चिराग ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने की।


चिराग ने कार्यक्रम में पार्टी के सभी उपस्थित पदाधिकारियों को पार्टी के प्रति निष्ठा और समर्पण की शपथ दिलाई। चिराग ने संगठन की जिलेवार गहन समीक्षा की। उन्होंने पार्टी के सभी पदाधिकारियों से सोशल मीडिया की भूमिका पर विस्तार से चर्चा की और वर्तमान समय में पार्टी के सभी पदाधिकारियों को सोशल मीडिया को सशक्त करने की अपील की। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी के सभी राष्ट्रीय और प्रदेश के पदाधिकारियों और सभी जिलाध्यक्षों को अपने-अपने जिले और विधानसभा में समयबद्ध तरीके से गहन सदस्यता अभियान चलाने के निर्देश दिए ।

कार्यक्रम के अंत में चिराग ने लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का नया वेबसाइट का लोकार्पण किया। चिराग ने कहा कि इस वेबसाइट के माध्यम से पार्टी की तमाम गतिविधियों को प्रखंड और पंचायत स्तर तक आम लोगों के बीच ले जाया जाएगा और पार्टी के विजन डॉक्यूमेंट बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की अवधारणा को हर बूथ स्तर तक ले जाकर जन-जन तक पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पहुंचाई जाएगी।
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेश भट्ट ने बताया कि उक्त बैठक में पार्टी के बिहार से जुड़े सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रदेश के सभी पदाधिकारी प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदेश महासचिव प्रदेश सचिव सभी जिला अध्यक्ष जिला प्रभारी सह प्रभारी और प्रकोष्ठों के सभी जिला अध्यक्ष शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button