बिहार

मुंगेर के महगामा में पिता- पुत्र पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला

धरहरा सी एच सी में गंभीर रूप से जख्मी का किया जा रहा है इलाज

लालमोहन महाराज, मुंगेर

लडैैयाटांंडः थाना क्षेत्र के महगामा में पिता- पुत्र सहित उनके स्वजनों पर पर अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से जख्मी मुंगेर नगर निगम कर्मी जयशंकर प्रसाद के पुत्र निशांत कुमार सहित कुल तीन लोगों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा किया जा रहा है ।लडैयाटाँङ थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने कहा कि खेत जुताई को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरहरा में किया जा रहा है। पीड़ित के आवेदन पर उचित कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।
बताया जाता है कि धरहरा प्रखंड के महगामा पंचायत के खजुरिया निवासी मुंगेर नगर निगम में कार्यरत जयशंकर प्रसाद के पुत्र निशांत कुमार ट्रैक्टर से महगामा में खेत जुताई करने के बाद वापस अपने घर खजुरिया लौट रहा था । इसी दौरान
महगामा पंचायत निवासी सौदागर यादव के पुत्र नीरज यादव अपने सहयोगियों के साथ निशांत कुमार पर जानलेवा हमला कर लहू लुहान कर दिया । हमलावरों का कहना था कि मेरे इलाके में खेत जोतने वाले का यही हश्र होगा। हमलावरों ने मुंगेर से अपने घर आ रहे जख्मी निशांत के पिता मुंगेर नगर निगम कर्मी जयशंकर प्रसाद व उसके स्वजन को भी खजुरिया आने के क्रम में घेर कर बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धरहरा में किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button