बिहारराजनीति

सात जन्मों तक बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे नीतीश कुमार,अमित शाह गोदी मीडिया के डायरेक्टर: ललन सिंह

पटना। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर हमला बोला और मीडिया में जान बूझकर भ्रम फैलाने का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी एकता के प्रतीक हैं और वो सात जन्मों तक बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे।

ललन सिंह ने कहा कि गोदी मीडिया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी के साथ जाने की झूठी खबरें दिखाकर लोगों के बीच भ्रम फैला रही है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह गोदी मीडिया के डायरेक्टर हैं और उन्हीं के इशारे पर ये सारा काम हो रहा है।

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोशिशों के चलते आज देश का सारा विपक्ष एक मंच पर आया है और जो साल 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोई नजदीकी बीजेपी से नहीं है और वो राज्य के लोगों की भलाई के लिए दिन-रात अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में विपक्षी इंडिया गठबंधन बन जाने के बाद केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार घबराहट में है और वो जान बूझकर ऐसी झूठी खबरें फैला रही है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी नेता सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके बयान का कोई नोटिस नहीं लेता है। सुशील मोदी इसी तरह प्रतिदिन मीडिया में बने रहने के लिए अनाप शनाप बयान देते रहते हैं। उन्होंने कहा कि वो चाहेंगे कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व उनके उल्टे पुल्टे बयानों का नोटिस ले और उन्हें केंद्र में कोई पद दे दे। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी बखूबी जानते हैं कि जबतक वो रोजाना बोलेंगे नहीं तबतक केंद्र में उनकी बातों का कोई नोटिस नहीं लेगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button