फिल्म

“फिर मिलेंगे” में चांदनी सिंह व प्रीति मौर्या के साथ रोमांस करेंगे विकास कुमार

मुंबई। अंबा क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म “फिर मिलेंगे” से भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नया चार्मिंग और रोमांटिक हीरो मिलने जा रहा है, उसका नाम विकास कुमार है। विकास कुमार अपनी पहली ही फिल्म में एक नहीं, बल्कि दो -दो अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। जी हां, इस फिल्म में उनके अलावा भोजपुरी म्यूजिक वीडियो से लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह और प्रीति मौर्या मुख्य भूमिका में है जिनके साथ हुए इस फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर विकास कुमार बेहद एक्साइटेड है और उन्हें अपने इस फिल्म से बेहद उम्मीदें भी हैं।

बात करें अगर फिल्म “फिर मिलेंगे” की तो यह एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म होने वाली है जिसका निर्माण यूथ को ध्यान में रखकर किया जा रहा है। इस बारे में फिल्म के निर्माता विकास मिश्रा ने बताया कि प्रेम कथा पर आधारित हमारे फिल्म बेहद खास और रोमांचक होने वाली है। इसको लेकर हमने बहुत सारी तैयारियां की है फिल्म में जरूर नए चेहरे नजर आएंगे, लेकिन सभी प्रतिभाशाली और अपने काम के प्रति समर्पित है। विकास कुमार इस फिल्म से भोजपुरी पर्दे पर इंट्रोड्यूस हो रहे हैं जबकि चांदनी सिंह और प्रीति मौर्या को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। पूर्व में भी कई सारी फिल्में कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी है। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी राणा जायसवाल पर है जो वाकई में बेहतरीन निर्देशक हैं। फिल्म अच्छी खासी बजट के साथ बनाई जा रही है। इससे हमें उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी मेहनत पसंद आएगी।


निर्माता विकास मिश्रा ने बताया कि फिल्म में विकास कुमार, चांदनी सिंह और प्रीति मौर्या के साथ गिरीश शर्मा, समर्थ चतुर्वेदी, विद्या सिंह, अभय झा, ज्ञान सिंह, सीमा जी और नीरज पाली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्देशक राणा जायसवाल है। म्यूजिक साजन मिश्रा का है और कहानी लिखी है अनिल विश्वकर्मा ने। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button