फिल्म

सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और यामिनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म “आंखें” की शूटिंग शुरू

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहेते युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और यामिनी सिंह की फिल्म “आंखें” इन दिनों फ्लोर पर है। इस फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही में प्रारंभ हुई है और कहा जा रहा है कि क्या फिल्म चिंटू की अब तक की सबसे अनोखी फिल्मों में से एक होने वाली है। चिंटू की फिल्म का निर्माण संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले किया जा रहा है इसके निर्माता प्रहलाद दास गुप्ता है और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह। यह फिल्म कमर्शियल होने के साथ-साथ एक क्लास फिल्म होने वाली है। ऐसा कहना है प्रदीप पांडे चिंटू का।

चिंटू ने बताया कि इस फिल्म की कहानी बेहद खूबसूरत है और मुझे पर्सनली बेहद अच्छी इस फिल्म के स्क्रिप्ट लगी। अभी फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है फिल्म की कहानी के बारे में अभी बात करना उचित नहीं होगा। लेकिन इतना बता दें कि यह फिल्म आप सबों को खूब एंटरटेन करेगी। फिलहाल हम सभी फिल्म की शूटिंग पर फोकस कर रहे हैं। फिल्म में कई ऐसी चीज होगी जो अब तक भोजपुरी सिनेमा में देखने को नहीं मिली है। हमारी फिल्म की कहानी पूरी तरह से पैसा वसूल होने वाली है जिसे दर्शक अपने परिजनों के साथ सिनेमा घरों में और टेलीविजन पर भी देख सकेंगे। उन्होंने यामिनी सिंह को लेकर कहा कि वह एक अच्छी अभिनेत्री है और पूर्व में उन्होंने कई अच्छी फिल्म की है। उनकी एनर्जी बेहद पॉजिटिव है और उनके साथ काम करने में बेहद मजा आ रहा है। उम्मीद करते हैं कि हमारी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

आपको बता दें कि फिल्म आंखें में प्रदीप पांडे चिंटू और यामिनी सिंह के अलावा आशीष सिंह बंटी, आस्था सिंह, रचना यादव, सुशील सिंह, संजय पांडे, श्रद्धा नवल, लोटा तिवारी, बबलू खान, नीलम पांडे, अंशु तिवारी, मिथिलेश, किशोर गुप्ता और अंकुश कहार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी लिखी है वीरू ठाकुर ने और फिल्म के संगीतकार है मधुकर आनंद। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी वेंकटेश राजू और एक्शन मल्लेश का है। आर्ट डायरेक्टर रणधीर दास है। एसोसिएट डायरेक्टर मुकेश कुमार तिवारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button