बिहारराजनीति

घमंडिया गठबंधन का उद्देश्य परिवार और किए गए भ्रष्टाचार को बचाना है : सम्राट

कहा, अति पिछड़ा विरोधी है नीतीश कुमार, जातीय सर्वे की रिपोर्ट जारी करने से रोका किसने

पटना । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार हो या पार्टी, दोनो बिहार में सिर्फ नौटंकी कर रही है।
उन्होंने नीतीश कुमार से प्रश्न करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी स्वयं तो बराबर पलटते रहते हैं, अब अपने कार्यकर्ताओं से जातीय सर्वे को लेकर आंदोलन करवा रहे हैं, लेकिन सवाल है कि आपको जातीय सर्वे की रिपोर्ट जारी करने से रोका किसने है। आप रिपोर्ट जारी क्यों नहीं कर रहे।
उन्होंने कहा कि न आपको भाजपा ने रोका और न सर्वोच्च न्यायालय ने रोका, तो फिर रिपोर्ट जारी क्यों नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि सही मायने में नीतीश कुमार अति पिछड़ा विरोधी है।
भाजपा नेता ने कहा कि ई बी सी आयोग की रिपोर्ट एक साल बाद भी जारी नही की गई, सवर्ण आयोग की रिपोर्ट के आधार पर कोई काम नही हुआ। श्री चौधरी ने साफ शब्दों में कहा कि नीतीश जातीय सर्वे की रिपोर्ट जारी करना नहीं चाहते, इसलिए सिर्फ नौटंकी कर रहे हैं।
उन्होंने घमंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि इसका उद्देश्य उद्देश्य परिवार और किए गए भ्रष्टाचार को बचाना है । उन्होंने कहा कि जो 13 लोगों की समिति बनाई गई है उसमे साफ दिखता है कि परिवार बचाने का काम किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि समिति में तेजस्वी यादव हों, या हेमंत सोरेन हों या विभिन्न राज्यों से आने वाले लोग हों। सूची देखने से साफ है कि या तो परिवार बचाने का काम है या किए गए भ्रष्टाचार को बचाना उद्देश्य है। देशहित तो कहीं नहीं दिख रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button