फिल्म

निरहुआ – आम्रपाली स्टारर एसआरके म्यूजिक की फिल्म “मंडप” धमाल मचाने के लिए तैयार

मुंबई। एस आर के म्यूजिक प्रा. लि. के बैनर से निर्मित और सांसद सह अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ व खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की भोजपुरी फिल्म “मंडप” का रिलीज डेट आउट हो गया है। यह फिल्म कल यानी 29 सितंबर को रिलीज होगी, जिसके लिए सारी तैयारियां कर ली गई हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता तब देखने को नजर आई थी, जब फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ था। अब दर्शकों को इंतजार खत्म होने वाला है। निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि फिल्म “मंडप” देश भर में रिलीज होगी। उम्मीद है हमारी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। हमने इस फिल्म के बिग स्केल पर बनाया है। फिल्म की कहानी के अनुसार, फिल्म की भव्यता दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाली है।

वहीं, निरहुआ ने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा कि मंडप एक स्वस्थ मनोरंजन वाली फिल्म है। फिल्म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक मानदंडों के इर्दगिर्द है। फिल्म को आनंद सिंह ने निर्देशित किया है। फिल्म “मंडप” एक विशुद्ध भोजपुरी घर परिवार की कहानी है। हम सबों ने फिल्म में अपना पूरा योगदान दिया है। इस फिल्म को अप सभी अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर देखें और इसके बारे में चर्चा भी करें कि आपको फिल्म कैसी लगी।

आपको बता दें कि फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। जिन्होंने बताया कि फिल्म के संवाद से लेकर गीत संगीत तक बहुत अच्छे हैं। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली मुख्य भूमिका में हैं, जो फर्स्ट लुक में शादी के जोड़े में नजर आए हैं। फिल्म के खूबसूरत गाने की संगीतकार ओम झा हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव, अरविन्द तिवारी, उमा लाल यादव हैं। लेखक मनोज पांडे हैं। डीओपी साहिल जे अंसारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। नृत्य कानू मुखर्जी का है। कला राजीव शर्मा और संकलन जितेंद्र सिंह जीतू ने किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button