बिहार

बांका के दर्जनों समाजसेवियों ने ली भाजपा की सदस्यता, सम्राट चौधरी ने पार्टी में किया स्वागत

पटना । बांका जिले के बेलहर विधानसभा से आए कई दर्जनों समाजसेवियों ने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में आए इन सभी समाजसेवियों को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सदस्यता दिलायी और पार्टी में स्वागत किया।

बांका जिले के प्रमुख समाजसेवी आशुतोष कुमार यादव की अगुवाई में आए इन दर्जनों समाजसेवियों का स्वागत करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि इनके पार्टी में शामिल होने से दल को नई ऊर्जा मिलेगी और खासकर बांका जिले में पार्टी और भी मजबूत होगी।
सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबके विकास के मूलमंत्र को लेकर आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से गरीबों को लाभ हुआ है, जिससे लोगों का भाजपा के प्रति आकर्षण बढ़ा है।
पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों ने कहा कि वे केंद्र की आदरणीय नरेंद्र मोदी की सरकार की नीतियों से खासे प्रभावित हैं और उनकी नीतियों और कार्यक्रमों को मजबूत बनाने को लेकर वे भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।
भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में समाजसेवी संतोष कुमार यादव, विभाष राय, बबलू कुमार राम, समाजसेवी अभिषेक कुमार राय, अमित कुमार राय, पीयूष राय, रामचंद्र राय, प्रतीक राय, देव कुमार राय, नकुल ठाकुर, समाजसेवी प्रिंस कुमार, बिनय कुमार यादव, भूपेंद्र यादव, साकेत कुमार यादव, मिथुन कुमार यादव, नितेश कुमार, नीरज कुमार यादव, अंकित कुमार, सत्यजीत कुमार,समाजसेवी सोनू कुमार यादव,गुलशन कुमार,गिरधारी कुमार यादव, मनोहर यादव, समाजसेवी अमरेश कुमार राय, सूरज यादव, राजपति ठाकुर, नीतीश यादव शामिल रहे।
भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जोश और ऊर्जा के साथ पार्टी हित में काम करने का फैसला लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button