बिहारराजनीति

मंत्री संतोष सुमन के इस्तीफे से हम को समाप्त करने की साजिश का हुआ पर्दाफाश: सम्राट चौधरी

पटना । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि मंत्री संतोष मांझी के इस्तीफे से हम ( हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा) को समाप्त करने की जदयू की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। दरअसल नीतीश कुमार घोर दलित विरोधी हैं। जिस नीतीश कुमार से महागठबंधन नहीं सम्भल रहा है, वह देश के स्तर पर विपक्षी एकता का नाटक कर प्रधानमंत्री मोदी को परास्त करने का ख्वाब देख रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि अहंकारी नीतीश कुमार के साथ कोई स्वाभिमानी व्यक्ति रह ही नहीं सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री मांझी को नीतीश कुमार ने कोई पहली बार अपमानित नहीं किया हैं। यूज एंड थ्रो की नीति में विश्वास करने वाले मुख्यमंत्री नीतिश कुमार राजनीतिक फायदे-नुकसान के लिए कभी भी किसी के साथ दगाबाजी करने में सिद्धहस्त हैं।
उन्होंने कहा कि मांझी जी अपने दल के साथ पूरी निष्ठा के साथ नीतीश कुमार के साथ हैं, ऐसे में उनके दल का जदयू में विलय के लिए दबाव बनाना कतई उचित नहीं था। इस्तीफा देने के बाद संतोष सुमन का जदयू के बारे में किया गया खुलासा जदयू की राजनीतिक हताश को दर्शा रहा है।
सम्राट चौधरी ने कहा कि अब महागठबन्धन में भगदड़ मचेगी। पहले कई समर्पित लोगों ने जदयू को छोड़ा, अब महागठबंधन के दलों के बीच भी जदयू की मौकापरस्त राजनीति की कलई खुल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button