बिहार

जदयू का काम राजद वंदन, सुबह लालू और शाम तेजस्वी वंदन : अरविंद सिंह

बिहार के सीएम को मानव बम बताना बिहार की 13 करोड़ जनता का अपमान, जदयू प्रवक्ता सार्वजनिक माफी मांगे : कुंतल कृष्ण

पटना। जदयू के मुख्य प्रवक्ता द्वारा सोशल मीडिया में जारी एक वीडियो में बिहार के मुख्यमंत्री को मानव बम बताए जाने को लेकर भाजपा के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने जदयू को निशाने पर लेते हुए कहा कि पूरा जदयू कहीं न कहीं मानसिक आरोग्यशाला में जाने लायक है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में आज आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में श्री सिंह ने बिना किसी के नाम लिए कहा कि जदयू के नेता और मुख्य प्रवक्ता को आगरा मानसिक आरोग्यशाला में भर्ती कराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्य प्रवक्ता तो पूरी तरह मानसिक रूप से गड़बड़ हो चुके हैं।

उन्होंने हालांकि जदयू को कम से कम बिहार के मुख्यमंत्री को अपमानित नहीं करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि जदयू राजद का ताबड़तोड़ तेल मालिश करने में जुटा हैं सुबह लालू वंदन और शाम तेजस्वी वंदन।

इधर, भाजपा प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने प्रेस वार्ता में जदयू नेता के सोशल मीडिया में किए गए पोस्ट को दिखाते हुए कहा कि यह एक राजनीतिक बयान है, जिसमें मुख्यमंत्री को आतंकी , मानव बम बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जदयू को इसका जवाब देना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री सियासी मुखिया होते हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रथा इस्लामिक आतकवादी संगठनों में चलता है। उन्होंने कहा कि क्या मुख्यमंत्री अलकायदा, हमास से हैं, मानव बम हैं, इसका जवाब देना होगा।

उन्होंने इस बयान को सत्तारूढ़ पार्टी का आधिकारिक बयान बताते हुए कहा कि मानव बम का मतलब है कि खुद के साथ सबका विनाश करना। उन्होंने कहा कि नीतीश या जदयू इस स्थिति में पहुंचकर सोच रही है कि अपना विनाश तो हो पूरे बिहार का विनाश हो।
श्री कृष्ण ने कहा कि यह बिहार की 13 करोड़ जनता का अपमान है।
पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि कोई अगर सीएम को आतंकी घोषित कर रहा है तो यह एक अपराधिक मामला बनता है। सीएम आतंकी नहीं हो सकते।
उन्होंने कहा कि अगर नीतीश इस मनःस्थिति में पहुंच गए हैं तो वे सीएम बनने लायक नहीं हैं और अगर कोई सीएम को आतंकी बता रहा है तो उस पर अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। कोई संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को आतंकी कैसे बता सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button