मनोरंजन

अक्षरा सिंह का मगही धमाल ‘लड़का के ड्रेस’ सुन कर रह जाएंगे दंग

मुंबई। भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह की कला का कोई सानी नहीं है, तभी वे जब भी कुछ नया करती हैं, बवाल करती हैं। ये हम नहीं कह रहे। यह उनके विभिन्न भाषाओं में रिलीज गाने कहते हैं। आज भोजपुरी के बाद उनका मगही गाना ‘लड़का के ड्रेस’ रिलीज हुआ है। यह गाना उनके ऑफिसियल यूट्यूब से हुआ है, जो तेजी से वायरल होने लगा है। गाना एक बार फिर से अक्षरा स्टाइल में है, जो मगही भाषी लोगों के साथ उनके फैंस को भी पसंद आ रहा है।

अक्षरा सिंह का गाना ‘लड़का के ड्रेस’ को एक बेहद खूबसूरत रोमांटिक गाना है। इस गाने को अक्षरा सिंह और रौशन सिंह ने मिलकर गाया है। यह गाना दो प्रेमियों की केमेस्ट्री पर आधारित है, जिसमें अक्षरा का प्रेम उसे मिलने के लिए बुला रहा है। लेकिन वो घर में रहती है और अपने माँ-बाप की वजह से मिलने आ नहीं सकती है। तो उसका प्रेमी उसे ‘लड़का के ड्रेस’ में आने को प्रेरित करता है। गाने में दिखने वाली यह छोटी सी प्रेम कथा स्क्रीन पर उभर सामने आ रही है।

अक्षरा ने इसको लेकर कहा कि गाना मजेदार है। सुनकर और देखकर सबों को मजा आने वाला है। मेरे लिए भाषा कोई परेशानी नहीं है। अच्छा काम मैं हर भाषा में करना पसंद करूंगी।मगही तो मेरे प्रदेश की भाषा है। इसमें यह गाना करके खूब मजा भी आया। आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का गाना ‘लड़का के ड्रेस’के गीतकार अमन अलबेला हैं। इस गाने के संगीत निर्देशक रौशन सिंह हैं, जिनके साथ अक्षरा का कॉलेबरेशन लोगों में पहले भी पसंद किया जाता रहा है। इस गाने के निर्देशक आर्यन देव हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। लिंक : https://youtu.be/tNmrQvQ8jwc

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button