बिहारराजनीति

सम्राट चौधरी के जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लालू नीतीश राज को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

पटना। बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने अपना जन्मदिन सादगी से मनाया। इस मौके पर उनके सरकारी आवास पर सुबह से ही बधाई देने वालो का तांता लगा रहा। प्रदेश के आम से लेकर खास लोगों ने उनके आवास पहुंचकर उनके जन्मदिन की बधाई दी और दीर्घायु और स्वस्थ रहने की शुभकामना दी।

इस मौके पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी लालू प्रसाद और नीतीश कुमार की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। सादगी और सर्वसुलभ नेता के रूप में पहचान बना चुके श्री चौधरी ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बधाई स्वीकार की।
अध्यक्ष के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने संकल्प लेते हुए कहा कि अध्यक्ष के नेतृत्व में जहां पार्टी को मजबूत करना है वही भ्रष्टाचारी, दुराचारी इस लालू और नीतीश की सरकार को उखाड़ फेंक कर नया बिहार बनाकर उसके गौरवशाली इतिहास को पुनर्स्थापित करना है।
सम्राट चौधरी की कार्यशैली को लेकर आकर्षित कार्यकर्ता उनके जन्मदिन पर उत्साहित दिखे। प्रदेश के अन्य जिलों में भी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदेश अध्यक्ष का जन्मदिन मनाया और केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।
बधाई देने वाले प्रमुख लोगों में विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी, सांसद रामकृपाल यादव, विधान पार्षद अनिल शर्मा, पूर्व मंत्री महाचंद्र सिंह, राणा रणधीर सिंह, प्रदेश महामंत्री जगन्नाथ ठाकुर, मिथिलेश तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया, संतोष पाठक, विधान पार्षद प्रमोद चंद्रवंशी, प्रवक्ता सह पूर्व विधायक मनोज शर्मा, पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी, प्रवक्ता राकेश कुमार सिंह, अरविंद सिंह, कुंतल कृष्ण, मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा, मीडिया प्रभारी,मनोज शर्मा,दानिश इकबाल , सह मीडिया प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, सूरज पांडे, नीरज कुमार, अशोक भट्ट, सत्येंद्र वर्मा, रीतिक यादव, पटना महानगर के अध्यक्ष अभिषेक चंद्रवंशी सहित अन्य लोग शामिल रहे।
इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने लोगों से मिल रहे प्रेम, आशीर्वाद और बधाई को लेकर सभी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के मिल रहे इस प्यार को लेकर अभिभूत हूं। उन्होंने बधाई देने वाले सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि मैं बिहार की तरक्की, उन्नति और लोगों की खुशी के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button