बिहार

सौहार्दपूर्ण वातावरण में महापर्व छठ मनाएं: राजीव रंजन

लालमोहन महाराज, मुंगेर

मुंगेर जिले के धरहरा प्रखंड के विभिन्न जगहों में महापर्व छठ पूजा को लेकर अनेक स्थानों पर जोर-शोर के साथ तैयारियाँ चल रही है।
जिसके अंतर्गत धरहरा अंचल अधिकारी पूजा कुमारी ,हेमजापुर ओपी प्रभारी संजय कुमार, मुखिया संजय कुमार, वाहा चौकी मुखिया प्रतिनिधि राजीव रंजन उर्फ़ डब्ल्यू, शिवकुंड मुखिया प्रतिनिधि अरविंद यादव ने संयुक्त रूप से वाहाचौकी,हेमजापुर, शिवकुंड के गंगा तट स्थित कई घाटों का निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान सीओ पूजा कुमारी ने घाट पर बांस में खतरे का निशान लाल रिबन लगाने की आवश्यकता पर जोर दिया। वहीं उन्होंने घाट पर निरंतर नौका से निगरानी रखने का निर्देश दिया। सी ओ के द्वारा गोताखोरों को भी किसी भी स्थिति से निपटने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

वाहा चौकी मुखिया प्रतिनिधि राजीव रंजन उर्फ डब्लू ने छठ घाट निर्माण में अपना महवपूर्ण परिश्रमी योगदान देने वाले सभी स्थानीय श्रद्धालुओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका यह योगदान सराहनीय है। क्षेत्र के सभी युवा वर्ग व समाजसेवी विगत दिनों से छठ घाट के निर्माण में अपना योगदान दे रहे हैं।उनके अथक प्रयास से छठ घाट का निर्माण हो रहा है। उन्होंने छठव्रतियों को छठ पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाएं। उनका सहयोग हर समय मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button