बिहारलोकसभा चुनाव 2024

कल खवासपुर खेल मैदान में गरजेंगे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और चिराग पासवान , इंजीनियर शैलेंद्र ने पीरपैंती का किया दौरा

कहलगांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वन ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा , कल पीरपैंती आ सकती है अभिनेत्री नेहा शर्मा

चुन्नु सिंह

पीरपैंती (भागलपुर)

भागलपुर लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रहीं है वैसे वैसे चुनावी तापमान बढ़ती जा रही है । जिले के अलग अलग इलाकों में नेताओं का लगातार आना जाना लगा हुवा है । कल सोमवार को एनडीए  प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में पीरपैंती के खवासपुर गांव के सुखदेव राम सुंदर उच्च विद्यालय के खेल मैदान में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और लोजपा (रामबिलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आ रहे हैं । खवासपुर मैदान में सभा को सम्बोधित करने का कार्यक्रम है । पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के कार्यक्रम को लेकर आज रविवार की देर

शाम  कहलगांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी~ वन अर्जुन प्रसाद गुप्ता ने अपने अधीनस्थ थानाध्यक्ष एवम् अन्य पुलिस पदाधिकारियों  के साथ खवासपुर स्थित सुखदेव राम सुंदर उच्च विद्यालय के खेल मैदान का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने का निर्देश दिया ।

इधर बिहपुर के विधायक इंजीनियर शैलेंद्र कुमार ने आज रविवार को पीरपैंती के विभिन्न भूमिहार बहुल गांवों का यथा बाखरपुर , हुजूरनगर , सिरमतपुर टोपरा  आदि का दौरा किया और भूमिहार समाज से देश हित में एनडीए के प्रत्याशी अजय मंडल के पक्ष में मतदान करने की अपील की । पीरपैंती पहुंचने पर इंजीनियर शैलेंद्र की जगह जगह लोगों ने फुल माला देकर जोरदार स्वागत किया ।

देर से प्राप्त अपुष्ट सूचना के अनुसार कल कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा और उनकी अभिनेत्री पुत्री नेहा शर्मा की पीरपैंती दौरा होने वाली है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button