क्राइमबिहार

पटना के बेऊर और फुलवारी जेल में घंटों हुई छापेमारी

फुलवारी शरीफ। पटना के आदर्श केंद्रीय कारा बेउर एवं फुलवारी शरीफ शिविर मंडल कारा में शनिवार की अहले सुबह 5:30 से लेकर 9:00 बजे तक छापेमारी अभियान चलाया गया. सुबह-सुबह जेल में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को छापामारी करने आता देख हड़कंप पर मच गया.कारा कर्मियों और जेल के कर्मियों में अफरा तफरी का माहौल हो गया .

पटना के जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह के निर्देश पर एसडीएम के नेतृत्व में कई सिटीएसपी डीएसपी कई थाना अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में बीएमपी एवं बिहार पुलिस के जवानों को छापेमारी में लगाया गया. जवानों ने करीब साढे तीन घंटे तक बेउर जेल और फुलवारी जेल के हर खंड को खंगाल डाला. इस दौरान बेउर जेल में क्या मिला इसका पता नहीं चल पाया है. वहीं फुलवारी जेल में नशीली दवा एवं अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है.
इस संबंध में हवाई अड्डा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.बेउर जेल के सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर जितेंद्र कुमार ने बताया कि 5:30 बजे सुबह से लेकर 9:00 बजे तक 3:30 घंटा जेल में छापेमारी हुई है. इस दौरान जेल से कुछ भी बरामद नहीं हो पाया.
बता दे कि बिहार के तमाम जिलों में जेल में शनिवार के सुबह-सुबह छापे मारी हुई है. छापेमारी दशहरा पर्व को लेकर किया गया है और सुरक्षा कारणों से इसे रुटीन चेकअप बताया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button