मनोरंजन

सावन के अंतिम दिनों में खेसारीलाल यादव ने भगवान शिव से कहा “जोड़ी बना दी मजनू लैला के”

मुंबई। भोजपुरी हिट मशीन खेसारीलाल यादव का सावन के अंतिम दिनों में एक और धमाकेदार गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में खेसारीलाल यादव भोले बाबा से कहते नजर आ रहे हैं कि “जोड़ी बना दी मजनू लैला के”। गाने में भक्ति और रोमांस का संगम नजर आ रहा है। गाने में म्यूजिक वीडियो में खेसारीलाल यादव भगवान शिव के दरबार में पूजा करते नजर आ रहे हैं, जो मनोरम दृश्य है। इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और अब यह तेजी से वायरल भी हो रहा है।

गाना “जोड़ी बना दी मजनू लैला के” को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिले हैं। वहीं इस गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह गाना बेहद मजेदार है। सभी लोग इस गाने को देखे और सुने। आपको यह जरूर पसंद आएगा। खेसारीलाल यादव ने कहा कि गाना “जोड़ी बना दी मजनू लैला के” जितना भगवान की भक्ति को प्रदर्शित करने वाला है, उतना ही गाने में भावनात्मक टच है। गाने में संगीत भी सुरीले हैं। मुझे यह गाना करने में बेहद मजा आया। उन्होंने कहा कि सावन की आज सोमवारी पर हमने इस गाने को रिलीज किया है। अब सावन का महीने अपने अंतिम पड़ाव में है। ऐसे में यह गाना इस साल के सावन में लोगों के लिए यादगार रहेगा। इसलिए आग्रह है कि अपने इस गाने को खूब बड़ा बनाएं।
आपको बताया दें कि गाना “जोड़ी बना दी मजनू लैला के” को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरी म्यूजिक की प्रतिभाशाली सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में खेसारीलाल यादव के साथ निशा पांडेय नजर आ रही हैं। गीतकार भागीरथ पाठक हैं। संगीतकार आर्या शर्मा हैं। वीडियो डायरेक्टर नयन मौर्या हैं। डांस मास्टर असलम खान हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी योगेश सिंह हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button