फिल्म

वेब सीरीज “चांद चकोर” 10 नवंबर को होगी रिलीज, जारी हुआ सीरीज का फर्स्ट लुक

मुंबई। चांद और चकोर की मिशालें अक्सर प्रेम की कहानियों में सुनने को मिलती है, लेकिन अब एक ऐसी ही सच्ची घटना पर आधारित कहानी वाली रोमांटिक वेब सीरीज “चांद चकोर” 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसका फर्स्ट लुक आज आउट कर दिया गया है, जो रोमांटिक टच में खूबसूरत नजर आ रहा है। यह सीरीज AVN फिल्म्स OTT पर रिलीज होगी। इस सीरीज में खास बात यह भी है कि यह बिहार के लोगों को खूब पसंद आने वाली है, क्योंकि फिल्म की कहानी बिहार की है और इसको हाजीपुर के महनार में शूट किया गया है, जो बिहार में ही है।

बताते चलें कि रोमांटिक वेब सीरीज “चांद चकोर” के निर्माता रमेन्द्र कुमार सहनी हैं, जबकि सह निर्माता गीता कुमारी हैं और निर्देशक नीरज सिन्हा हैं। नीरज ने अपनी इस सीरीज को लेकर कहा कि यह रियल बेस्ड स्टोरी पर बनी सीरीज है, जिसकी कहानी हरि नाम के किरदार के आसपास है, जिसे अपने ही गांव की लड़की से प्यार हो जाता है। लेकिन यह रूढ़िवादी समाज को कहां मंजूर, सो प्यार के साथ कहानी में एक्शन की भी एंट्री होती है। इस सीरीज की कहानी बेहद इंटरेस्टिंग है, उम्मीद है सभी दर्शकों को पसंद आएगी।

वहीं, फिल्म को लेकर निर्माता रमेन्द्र कुमार सहनी ने कहा कि फिल्म की कहानी बिहार की है, तो हमने अपनी फिल्म में बिहार को जीवंत करने के लिए लोकेशन हाजीपुर चुना और इस सीरीज में बिहार के कलाकारों को मौका भी दिया। उन कलाकारों से मुंबई के कलाकारों के साथ मिलकर एक बेहतरीन आउट पुट मिला। उन्होंने बताया कि वेब सीरीज “चांद चकोर” 10 नवंबर को आएगी, उससे पहले 1 नवंबर को हम इसका ट्रेलर लेकर आ रहे हैं, जबकि आज इसका फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। उम्मीद है लोगों को पसंद आएगी।

रोमांटिक वेब सीरीज “चांद चकोर” का निर्माण AVN फिल्म्स के बैनर से किया गया है। इस सीरीज में मनोज कुमार राव, स्मृति कश्यप, मनोहर तेली, सत्यम, रौशन आर्या, पिंकी सिंह, सरविंद्र कुमार, यादव विकास राज मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button