मनोरंजन

दर्शकों को खूब पसंद आ रहा अक्षरा सिंह का शिव कीर्तन

मुंबई। देश भर में सावन की धूम है, जो भगवान भोलेनाथ के पूजन के लिए सबसे पवित्र महीना भी माना जाता है। इसी बीच सावन की दूसरी सोमवारी पर आज भोजपुरी सुरों की मलिका अक्षरा सिंह शिव कीर्तन लेकर आईं हैं। उनका शिव कीर्तन उनके फैंस के साथ-साथ शिव भक्तों को भी खूब रास आ रहा है और यह रिलीज के साथ तेजी से वायरल होने लगा है। अक्षरा सिंह के शिव भक्ति गाने वैसे ही लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते रहे हैं। लेकिन इस बार अक्षरा सिंह एक नए अंदाज में खुद हारमोनियम के साथ शिव भक्ति में लीन होती नजर आई हैं। दर्शकों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आया है।

अक्षरा सिंह का यह शिव कीर्तन टी – सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से आज रिलीज हुआ है और अब तक इस गाने को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं। वहीं, अक्षरा सिंह ने इसको लेकर बताया कि शिव कीर्तन भगवान शिव के चरणों में समर्पित है। उम्मीद है सबों को पसंद आए और शिव भक्तों के साथ – साथ भोजपुरी के तमाम श्रोतागणों का प्यार और आशीर्वाद मिले। उन्होंने कहा कि अब तक मैंने बाबा भोलेनाथ के लिए बहुत सारे भजन और गाने गाए थे। लेकिन इस बार कुछ नया करना था, तो मैं कीर्तन के साथ आई हूँ। जिन लोगों ने अभी तक इसे सुना है, उनके यह खूब पसंद आ रही है। इसलिए मैं सबों से आग्रह करूंगी कि आप सभी मेरे इस गाने को सुने और खूब प्यार व आशीर्वाद दें।
आपको बता दें कि इस शिव कीर्तन को अक्षरा सिंह ने अपनी सुमधुर आवाज दी है, जिसकी दीवानगी जो एक बार सुन लेता है उस पर देखने को मिलती है। इसके संगीतकार और निर्देशक शिशिर पांडे हैं। गीतकार मनोज मतलबी हैं। निदेशक रवि पंडित हैं और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button