बिहारराजनीति

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रयास से गोलबंद हो रहा है देश का विपक्ष : विजेंद्र प्रसाद यादव

पटना : पार्टी मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान ऊर्जा मंत्री विजेंद्र कुमार यादव एवं परिवहन मंत्री शीला मंडल ने तमाम जिलों से आए आमलोगों की शिकायतों को सुनकर सम्बंधित अधिकारी को त्वरित निष्पादन हेतु दिशा-निर्देश दिया।

जनसुनवाई के दौरान विपक्षी एकता के सिलसिले में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर ऊर्जा मन्त्री विजेंद्र कुमार यादव ने कहा कि सभी दलों की सहमति से बैठक की तिथि 23 जून को तय की गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ही मुहिम का असर है कि देशभर के सभी विपक्षी दल भाजपा की निरंकुश सरकार के खिलाफ गोलबंद हो रहे हैं। आगे उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में 24 घण्टे बिजली सुनिश्चित हो इसके लिए हमारी सरकार प्रयासरत है। इस दिशा में विभाग द्वारा कई महत्वपूर्ण कदम भी उठाएं गए हैं जिसका सकारात्मक परिणाम जल्द ही देखने को मिलेगा।
इस दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि विपक्षियों की एकजुटता से भाजपा पूरी तरह से भयभीत हो चुकी है। अभी से ही इन्हें सत्ता जाने का डर सताने लगा है लिहाजा इनके नेता आए दिन मीडिया में फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं। आगे उन्होंने यह भी कहा कि मनमाने ढंग से बस किराया वसूलने वालों पर सरकार की पैनी नजर है। ऐसे लोगों के साथ सरकार सख्ती से निपटेगी।
जनसुनवाई कार्यक्रम में मुख्यालय प्रभारी अरुण कुमार सिंह मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button