क्राइमबिहार

गया में भी लव जिहाद का आया मामला, 10 दिन से गायब है दिव्यांग लड़की

गया। भगवान विष्णु नगरी गयाजी में भी लव जिहाद का मामला सामने आया है। विगत दस दिन पहले कोतवाली थाना क्षेत्र के ढोलकिया गली निवासी शंकर प्रसाद की 24 वर्षीय दिव्यांग बेटी को बुनियाद गंज थाना क्षेत्र के पेहानी मानपुर के रहने वाले तारिक अनवर पिता मोहम्मद कलीमुद्दीन के द्वारा बहला फुसलाकर कही ले गया है ।

इस बाबत कोतवाली थाना में एक केस दर्ज किया गया है जिसका थाना कांड संख्या 370/23 इस घटना में जब हिन्दू धर्म के विभिन्न संगठनो के द्वारा दबिश दी गई तो पुलिस हरकत में आई और लड़के के माँ को थाना लाकर लड़की को सकुशल वापसी के लिए दबाब बनाया जा रहा है लेकिन आज तक लड़की का कोई भी सुराग नहीं मिला है।

भाजपा नेता क्षितिज मोहन सिंह ने कहा कि आज पूरे देश में लव जिहाद का मामला चल रहा है और आज गया में भी यह मामला सामने आया है। उन्होंने वरीय पुलिस अधीक्षक से कहा कि अविलंब लड़की को वापस लाने का काम करे प्रशासन नही तो गया में भी एक वृहद आंदोलन किया जाएगा । आखिर आज लगभग दस दिन होने जा रहा है लड़की को आसमान निगल लिया या धरती में समा गई है यह किसी को भी पता नहीं है । एसएसपी आशीष भारती ने दो दिन का समय मांगा है लेकिन इसके बावजूद अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है ।
राष्ट्रीय सनातन योद्धा मंच के महासचिव ने कहा कि अगर हिन्दू लड़की नही मिलेगी तो प्रशासन को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। आने वाले दिनों में पूरा हिन्दू समाज सड़क पर उतरकर आंदोलन करने के लिए तैयार है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button