बिहारमनोरंजन

मिसेज बिहार-2023 के फाइनलिस्ट का हुआ फ़ोटो शूट व ग्रूमिंग सेशन 

पटना। मिसेज बिहार 2023 ब्यूटी कॉन्टेस्ट अब अंतिम दौर में है। पिछले कई दिनों से फाइनल में चयनित कैंडिडेट का ग्रूमिंग सेशन चल रहा है व गुरुवार को ग्रूमिंग सेशन की समाप्ति हो चुकी है। गुरुवार को मिसेज बिहार 2023 के सभी फाइनलिस्ट का फ़ोटो शूट किया गया। आत्मविश्वास से लबालब तमाम फाइनलिस्ट अब फाइनल में परफॉर्म करने के लिए तैयार हो चुके हैं। फाइनल कार्यक्रम पाटलिपुत्र स्थित औरम में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर की जाएगी।
ओशियन इंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित मिसेज बिहार -2023  (सौंदर्य स्पर्धा) के ऑडिशन 2 बार आयोजित किये गए थे जिसमे 300 महिलाओं ने आवेदन दिया लेकिन महज 14 महिलाएं फाइनल राउंड तक पहुच पाई हैं। जिनके नाम सहरसा की डॉ. रोहिणी,पटना से सोनिया गुप्ता,शिखा सिंह, कुसुम लता कुमारी,बैंक कर्मचारी अणिमा रानी, स्वर्ण सूची कुमारी रमामणि स्वाति प्रिया रूपा कुमारी सोमिका,मुजफरपुर से मधु सिंह,पिंकी रंजन,सोनिया गुप्ता वशिवान्या हैं। चयनित महिलाओं को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ व हजारों दर्शको के सामने एक भव्य कार्यक्रम में रैंप वॉक करने का अवसर प्राप्त होगा।
कैलेंडर शूट के मौके पर महिलाओं ने अपनी भावनाओं को साझा किया। इस दौरान कैटवॉक राउंड भी हुए, जिसमें प्रतिभागियों के उत्साह और कौशल ने सभी को हैरान कर दिया।
इस वर्ष का आयोजन स्टॉप वॉयलेंस अगेंस्ट वीमेन के थीम पर आयोजित है,ओशियन एंटरटैनमेंट के एमडी प्रवीण सिन्हा ने बताया की इस कॉन्टेस्ट के विनर को बिहार भर  में नारी के उत्थान के लिए एक ब्रांड अम्बेसडर के रूप में विभिन्न गतिविधियों में शामिल कर गांव समाज में सैनेटरी पैड वितरण और इस विषय में गांव-गांव जाकर महिलाओं को जागरूक करने का लक्ष्य है और यह कदम महिला सशक्तिकरण के तरफ उठाया जाने वाला एक बड़ा कदम होगा। जिसकी शुरुआत पटना जिले के अथमल गोला से की गई है। गुरुवार को ही संध्या में अथमल गोला प्रखंड में ग्रामीण महिलाओं के बीच सेनिटरी पेड का वितरण व अवेयरनेस कार्यक्रम की चलाया गया। जिसमें सैकड़ो महिलाओ को सेनिटरी पेड मुफ्त वितरण किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button