बिहार

अमित शाह के वाल्मीकिनगर एवं पटना के कार्यक्रम को पार्टी कार्यकर्ता ऐतिहासिक बनाएं : डॉ. संजय जयसवाल

  • गृहमंत्री के 25 फरवरी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने को लेकर विधानमंडल दल की वर्चुअल बैठक
  • गृहमंत्री का 25 फरवरी का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा : विजय सिन्हा
  • बजट सत्र में जनहित के मुद्दों को उठाया जाएगा : सम्राट चौधरी

पटना। देश के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह 25 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर बिहार आने वाले हैं। इसे लेकर भाजपा विधानमंडल दल की एक बैठक मंगलवार को  भाजपा प्रदेश  मुख्यालय से वर्चुअल आयोजित हुई।

वर्चुअल तौर पर आयोजित इस बैठक में सभी विधानसभा के सदस्यों और विधान परिषद के सदस्यों को संबोधित करते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि गृहमंत्री 25 फरवरी को बिहार आने वाले हैं।

वे इस दिन वाल्मीकिनगर और पटना में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। उन्होंने बैठक में शामिल लोगों से अपील करते हुए कहा कि ये दोनो कार्यक्रम ऐतिहासिक बनाने के लिए अभी से ही एमएलए और एमएलसी अपने अपने संबंधित क्षेत्रों में लग जाएं।

उन्होंने सभी विधायकों और विधान पार्षदों से कहा कि 27 फरवरी से विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत होने वाली है। उन्होंने इस सत्र में जनहित के मुद्दों को सर्वोपरि बताते हुए कहा कि विपक्ष इस सत्र में जनहित के मुद्दों को प्राथमिकता के तौर पर उठाएगी। उन्होंने कहा कि छपरा हत्याकांड सहित राज्य की गिरती कानून व्यवस्था सहित राज्य में सरकार की शह पर अधिकारियों द्वारा बिहारियों का अपमान और अधिकारियों में खींचतान को भी मुद्दा बनाया जाएगा।

बैठक में वर्चुअल तौर पर जुड़े भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि गृहमंत्री का बिहार दौरा ऐतिहासिक बनाने को लेकर भाजपा कमर कस चुकी है। उन्होंने कहा कि वाल्मीकिनगर के लोग अपने गृहमंत्री के स्वागत को लेकर तैयार हैं। पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम  की जोर शोर से तैयारी चल रही है पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि पटना एवं बाल्मीकि नगर के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाना है। उन्होंने कहा कि बिहार की गिरती कानून व्यवस्था के बीच गृह मंत्री अमित शाह जी का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है।

इस बैठक में विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने कहा की बजट सत्र में जनहित के मुद्दों को उठाया जाएगा l 25 फरवरी को आयोजित केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाना है l

इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसानिया, विधानसभा में विरोधी दल के मुख्य सचेतक जनक सिंह,  विधान परिषद में मुख्य सचेतक डॉ दिलीप जायसवाल समेत सभी विधायक विधान पार्षद वर्चुअल माध्यम से बैठक में शामिल हुए।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button