मनोरंजन

भावनी के भजन” पर खूब झूमी शिल्पी राज और श्वेता माहरा

मुंबई।आदिशक्ति देवी दुर्गा भवानी का पावन पर्व नवरात्र शुरू हो रहा है, उससे पहले भोजपुरी संगीत के आवाजों की मलिका शिल्पी राज का एक भजन खूब वायरल हो रहा है। भजन है – “भावनी के भजन”, जिसमें श्वेता माहरा के साथ शिल्पी राज भक्ति में लीन झूमती नजर आ रही हैं। शिल्पी राज का यह गाना उनके अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल शिल्पी राज एंटरटेनमेंट से रिलीज हुआ है और यह देवी दुर्गा के भक्तों को खूब पसंद भी आ रही है।

शारदीय नवरात्रि के इस पावन त्यौहार पर अब तक कई भोजपुरी देवी गीत रिलीज हो चुके हैं, लेकिन उन सब में यह गीत काफी अलग है। शिल्पी राज ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और इसके म्यूजिक वीडियो में वे भोजपुरी की नई जनरेशन की सेंसेशन श्वेता माहरा के साथ झूमती नजर आ रही हैं।

शिल्पी राज के इस देवी भजन का थीम बेहद दिलचस्प है। शिल्पी राज ने इस गाने के जरिए देवी मां के भक्तों से कहा है कि जब कुछ भी समझ ना आए और जब कोई सहारा ना हो, तब मां भवानी का भजन कर लीजिए। आपके सारे कष्ट दूर हो जाएंगे और सारे रास्ते खुल जाएंगे। इस गाने को लेकर शिल्पी राज ने बताया कि मां भवानी जगत जननी और मानवता के कल्याण की प्रतिमूर्ति हैं। हमने खूब सुना है कि शक्ति की अधिष्ठात्री देवी मां भवानी अपने भक्तों की पीड़ा को दूर करती है। उनके उलझन को सुलझाती हैं, अगर उनका स्मरण पूरी श्रद्धा और तन्मयता से की जाए। इस चीज को हमने अपने गीत में पिरोकर आपके सामने प्रस्तुत किया है। उम्मीद करती हूं कि आपको पसंद आएगी और आप मेरे हर गाने की तरह इसे भी खूब प्यार और आशीर्वाद देकर बाद बनाएंगे।

आपको बता दें कि शिल्पी राज के देवी भजन “भावनी के भजन” के गीत का विजय चौहान हैं। संगीतकार छोटू रावत हैं। डीओपी राहुल यादव और सुनील गुप्ता हैं। कोरियोग्राफी सैंडी ने की है। वीडियो डायरेक्ट नयन मौर्य हैं। और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। शिल्पी राज ने नवरात्रि के इस पावन अवसर पर अपने इस गाने को लेकर दर्शकों से खूब सारे रिल्स बनाने की भी अपील की है और कहा है कि वह उन्हें अपना रिल्स बनाकर इस लिंक के नीचे शेयर करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button