मनोरंजन

राकेश मिश्रा ने भगवान शिव के विषपान पर बनाया गाना ‘जहरवा पियाले ना’ हो रहा वायरल

मुंबई।भोजपुरी सुपर स्टार राकेश मिश्रा का सावन के चौथे सोमवारी पर गाना ‘जहरवा पियाले ना’ रिलीज हुआ है,जो भगवान शिव के सृष्टि के कल्याण हेतु विषपान की कहानी की महिमा का बखान करती है। गाने को राकेश मिश्रा पूरी तन्मयता और श्रद्धा के साथ संगीत में पिरोया है। यह गाना राकेश मिश्रा के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने को रकेश ने भोले बाबा के भक्तों को समर्पित किया है। गाना रिलीज के बाद से वायरल होने लगा है।
गाना ‘जहरवा पियाले ना’ को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि बाबा के महीने में एक से बढ़ कर एक सावन की गाने आ रहे हैं। हमारा गाना उन सब में से अलग है। यह गाना भोले बाबा के कार्यों से प्रेरित करता है। हमने इस गाने को बड़े मेहनत से बनाया है। इसलिए उम्मीद है कि सबों को पसंद भी आएगी। राकेश मिश्रा ने कहा कि बाबा सबका कल्याण करते हैं, इसलिए उनके गाने को गाकर एक अलग ही अनुभूति होती है। एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। फिर जी चाहता है कि और भी गाने बनाउ। राकेश ने कहा कि भोले बाबा का आशीर्वाद और श्रोता बंधु का प्यार सदैव बना रहे। यही मेरी कामना है।
आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का गाना ‘जहरवा पियाले ना’ राकेश मिश्रा ने गाया है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, पारंपरिक गीत है। संगीतकार रौशन सिंह हैं। निदेशक आशीष सत्यार्थी हैं। आशीर्वाद अभिनव मिश्रा और सहयोग चिंकू भैया हैं। आभार शशांक मिश्रा, आकाश सिंह (छोटू) और बिट्टू सिंह हैं। संकल्पना संग्राम सिंह का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button