फिल्म

पराग पाटिल और खेसारीलाल यादव की फिल्म “राजाराम” की शूटिंग अयोध्या में हुई शुरू

खेसारीलाल यादव बने राम, लक्ष्मण की भूमिका में होंगे राहुल शर्मा

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों निर्देशक पराग पाटिल और हिट मशीन खेसारीलाल यादव का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। अभी हाल ही में इनकी फिल्म “संघर्ष 2” ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी और अब वे नई फिल्म “राजाराम” लेकर आ रहे हैं। इसकी एक झलक दशहरा के अवसर पर अयोध्या में देखने को मिली, जब राम बने खेसारीलाल यादव धनुष बाण लिए नज़र आये। उनके साथ भोजपुरी फिल्म में धमाकेदार डेब्यू करने वाले राहुल शर्मा लक्ष्मण की भूमिका नज़र आ रहे थे। साथ में मां जानकी भी थी। और सभी रथ पर सवार हो निकले थे। यह एक विहंगम दृश्य था, जिसे देख कर दर्शक भी भाव विह्वल हो रहे थे।

आपको बता दें कि इसी अवतार के साथ पराग पाटिल ने अपनी फिल्म “राजाराम” की शूटिंग शुरू कर दी, जो बेहद ख़ास होने वाली है.

फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि फिल्म “राजाराम” मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम की कहानी पर आधारित है। मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूँ कि मुझे भगवान श्री राम के किरदार को जीने का मौका मिला है। इसके लिए मैं पराग पाटिल और टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री को धन्यवाद देता हूँ कि वे हमारी भाषा भोजपुरी में भगवान राम को बड़े स्क्रीन पर लेकर आ रहे हैं और इसमें भगवान राम के किरदार के लिए मुझे चुना गया है। इसके अलावा भी फिल्म की कास्ट बेहद अच्छी है। हमने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अपने दर्शकों को विश्वास दिलाता हूँ कि यह फिल्म भोजपुरी फिल्म जगत के इतिहास में मील का पत्थर बनेगी। वहीँ, फिल्म को लेकर पराग पाटिल ने कहा कि फिल्म ख़ास है, इसके लिए मेकिंग भी ख़ास होगी और इसकी शुरुआत हो चुकी है। उम्मीद है कि फिल्म सबों को पसंद आएगी।

पराग पाटिल ने बताया कि फिल्म “राजाराम” का निर्माण टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री कर रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आयेंगे – खेसारी लाल यादव, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान और सुबोध सेठ। डीओपी आर आर प्रिंस, लेखक अरविंद तिवारी और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का होगा। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। मार्केटिंग विजय यादव का है। फिल्म की शूटिंग अयोध्या के वास्तविक लोकेशन पर हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button