क्राइमबिहार

संदिग्ध अवस्था में मिला चालक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

भागलपुर। भागलपुर जिले के इशीपुर-बाराहाट थाना क्षेत्र के बाराहाट बाजार पंडाल के समीप गुरुवार की रात 10 बजे जमुई के बनगामा निवासी स्व: फुलेश्वर प्रसाद गुप्ता के पुत्र रामविलास कुमार गुप्ता का शव अपने ही टाटा 407 वाहन के बाहर संदिग्ध अवस्था में पाया गया। आसपास के लोगों ने सड़क के किनारे किसी अज्ञात को गिरा पड़ा देखा तो इशिपुर-बाराहाट थाना को सूचना दिया । इशीपुर थाना के दरोगा विकास कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर एम्बुलेंस से उसे पीरपैंती रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक रामविलास कुमार गुप्ता के पास से मोबाईल व माल डिलीवरी का चालान मिला है।

दारोगा के द्वारा मृतक के पत्नी को फोन कर के घटना की सूचना दी गई। वहीं करीब रात दो बजे रामविलास कुमार गुप्ता का साला बांका जिला के कस्बा से फंटूश भगत पीरपैंती रेफरल अस्पताल पहुंचकर मृतक की पहचान रामविलास गुप्ता के रूप में की । परिजन बिनोद गुप्ता के लिखित आवेदन देकर इशीपुर-बाराहाट थाना को बताया है की मेरा भाई झारखंड के धनवाद के बरमसिया में भाड़े पर रूम ले कर रहता था और अपनी टाटा 407 स्वयं चला कर परिवार की भरण पोषण किया करता था। मृतक के भाई विनोद गुप्ता ने बताया की मेरा भाई धनवाद से मछली,चावल या फिर ट्रांसपोर्ट की सामान को लाद कर भागलपुर जिले के कहलगांव व पीरपैंती की तरफ आते थे, इधर से जो भी समान मिलता था धनबाद की तरफ लेकर जाने के लिए लाद देते थे। इस बार भी रामविलास धनवाद से मछली लेकर कहलगांव की तरफ आए हुए थे, मछली अनलोड कर कहलगांव थाना क्षेत्र के वनस्पत्ति के किसी आम के बगीचे से आम लोड कर धनवाद जाने के लिए जा रहे थे। रामविलास गुप्ता के सर में गहरा चोट, बायां हाथ टूटा हुआ, छाती व पेट में चोट के निशान देखने पर ऐसा लगता है की किसी ने साजिश रच कर मेरे भाई को जान से मार दिया है।
रामविलास गुप्ता अपने पीछे पत्नी अर्चना देवी, दो पुत्री लाडो कुमारी व चिंकी कुमारी व अंकित कुमार को छोड़ गए हैं। वहीं आम लोड टाटा 407 को इशीपुर पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है। इशीपुर पुलिस ने बताया की मृतक के परिजन के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त हुए है, फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा जा रहा है,घटनास्थल के चारो ओर सीसीटीवी कैमरे होने की बात सामने आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button